Breaking News

स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामले में 10 की गिरफ्तारी, 81 ग्राम सोना भी बरामद




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के नगर थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड स्थित स्वर्णिका ज्वेलर्स के मालिक से 18 दिसंबर को हुए लाखों रूपये के सोने के जेवरात व नगदी लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने घटना का मास्टर माइंड सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लूटी गई 81 ग्राम सोना भी बरामद किया गया है. उल्लेखनीय है कि स्वर्ण व्यवसायी से बदमाशों ने दुकान से घर जाते वक्त 300 ग्राम सोने के जेवरात व 60 हजार नगद लूट लिया था.

शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता में मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया कि जांच के दौरान मिली जानकारी के आधार पर एक व्यक्ति को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया. जो घटना का मुख्य सूत्रधार निकला और वो भी खुद एक स्वर्ण व्यवसायी परिवार से है. 


फिर उसकी निशानदेही पर कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस के द्वारा कई जगहों पर की गई छापेमारी में लूटी गई सोना को खरीदने, बेचने और तौलने वाले सहित घटना में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही सोना व सोना बेचकर अपराधियों द्वारा खरीदे गये सामानों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया.

वहीं एसपी ने बताया कि मामले में करीब 10 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जबकि लगभग 81 ग्राम शुद्ध सोना, एक नया अपाची मोटरसाइकिल, दो मंहगे मोबाइल और 12 हजार रूपये नगद जब्त किया गया है. साथ ही बताया गया कि लूटी गई सामग्री मुख्यतः बेगूसराय व सहरसा जिला से बरामद किया गया है. मौके पर एसपी के द्बारा बताया गया कि मामले में 5 अभियुक्त अभी भी फरार हैं. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!