Breaking News

सड़क सुरक्षा माह पर यातायात नियमों के पालन का लिया गया संकल्प




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के निर्देश पर जिले के सदर प्रखंड के आवास बोर्ड स्थित राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में गुरूवार को सड़क सुरक्षा माह के अवसर पर छात्र अध्यापकों को यातायात नियमों के पालन का संकल्प दिलाया गया.

इस क्रम में मोटर यान निरीक्षक संजय कुमार अस्क के द्वारा छात्र अध्यापक, छात्र अध्यापिका एवं शिक्षेत्तर कर्मचारी को सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बिना हेलमेट पहने दो पहिया वाहन नहीं चलाने, बिना सीट बेल्ट बांधे चार पहिया वाहन नहीं चलाने, वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करने की शपथ दिलाई गई. साथ ही परिवार, समाज एवं संपर्क के लोगों को वाहन चलाते समय यातायात के नियमों एवं प्रावधानों का पालन करने को प्रेरित करने का संकल्प दिलाया गया. 


इस अवसर पर संबोधित करते हुए जिला मोटरयान निरीक्षक संजय कुमार अश्क ने कहा कि भारत में दुर्घटना से काफी मौतें होती है. जिसमें कमी लाने के लिए भारत सरकार ने जागरूकता के लिए सड़क सुरक्षा माह का आयोजन किया है.

मौके पर कॉलेज के प्राचार्य डॉ इंद्रजीत, प्रोफेसर इंद्रजीत पौद्दार, प्रोफेसर प्रीति कुमारी, प्रोफेसर अनुराधा कुमारी, प्रोफेसर सत्येंद्र कुमार, प्रोफेसर शिवलाल यादव, प्रोफेसर अजय कुमार यादव, जिला परिवहन विभाग के प्रधान सहायक अमरजीत कुमार, सहायक संतोष कुमार सहित कॉलेज के सभी कर्मचारी उपस्थित थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!