Breaking News

YCC खगड़िया की टीम बना सुशील पालड़ीवाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : सुशील पालड़ीवाल मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइल मैच रविवार को संसारपुर के खेल मैदान में वाई.सी.सी. खगड़िया और ग्रीन खगड़िया टीम के बीच खेला गया.  30 ओवर के मैच में ग्रीन खगड़िया की टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान 126 रन का लक्ष्य दिया.  जवाब में वाई.सी.सी. खगड़िया की टीम ने 25 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 126 रन बना कर लक्ष्य हासिल कर लिया. इस प्रकार वाई.सी.सी. खगड़िया की टीम ने 7 विकेक से मैच जीत प्रतियोगिता की विजेता बनी.

ग्रीन खगड़िया टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए विश्वप्रिय ने 29 रन, अर्यन ने 19 रन और कुणाल  ने 16 रनों का योगदान दिया. वाई.सी.सी. खगड़िया टीम की ओर गेंदबाजी करते हुए देवराज ने 3 विकेक, सर्वेश तिवारी ने 2 विकेक एवं नागेन्द्र व साजन ने 1-1 विकेट लिया. 


जबकि वाई.सी.सी. खगड़िया टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सर्वेश तिवारी ने 41रन, राजा विशाल ने 30 रन और अविनाश ने 18 रनों का योगदान दिया. ग्रीन खगड़िया टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुमित एवं कर्मवीर और अमन ने 1-1 विकेट लिया.


फाइनल मैच में अम्पायर की भूमिका दीपक कुमार और मनोहर कुमार ने निभाई. जबकि स्कोरर के रूप में रजनिश कुमार ने भूमिका अदा की. वहीं जिलाधिकारी आलोक रंजन  घोष एवं सुशील पालड़ीवाल के परिवार के सदस्यों के द्वारा सभी खिलाडियों को पुरस्कृत किया गया. फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच वाई.सी.सी. खगड़िया टीम के सर्वेश तिवारी रहे. जबकि मैन ऑफ द सीरीज ग्रीन खगड़िया टीम के विश्वप्रिय को मिला. वेस्ट बैटमैन का अवार्ड वाई.सी.सी. खगड़िया टीम के राजा विशाल को मिला.

मौके पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव सदानंद प्रसाद, सह-सचिव युगल किशोर, विवेक जी, राजीवकांत वर्मा, अजितकांत वर्मा, दिनेश, रविशचन्द्र, जीवन, वीरेन्द्र उर्फ वीरु, अनिल यादव , विनोद यादव, प्रेम कुमार पवन, राजेश, राजू, सुमित सुरी सहित बडयी संख्या में दर्शक मौजूद थे.

Check Also

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

error: Content is protected !!