Breaking News

वैशाली की घटना के विरोध में सीपीआई ने निकाला प्रतिऱोध मार्च




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : सीपीआई के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत वैशाली की घटना के विरोध में जिला मंत्री प्रभाकर प्रसाद के नेतृत्व में सोमवार को प्रतिरोध मार्च निकाला गया. इस क्रम में सीपीआई के जिला कार्यालय योगीन्द्र भवन से शहर के ह्रदय स्थली राजेंद्र चौक तक जुलूश निकाला गया. मौके पर  प्राभकर प्रसाद सिंह ने वैशाली की घटना पर विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि पीड़िता की 30 अक्टूबर की घटना के 15 दिनों बाद इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गई. दूसरी तरफ इस दौरान पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी रही और पीड़िता की मौत के बाद अब तक केवल 1 आरोपी की गिरफ्तारी हो पाई है. वहीं उन्होंने कहा कि अपराधियों में कानून का भय खत्म होता जा रहा है और नीतीश कुमार सिर्फ सुशासन का ढोल पीट रहे हैं. 

वहीं सीपीआई नेता ने घटना के सभी दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर स्पीडी ट्रायल चलाते हुए सख्त से सख्त सजा देने की मांग करते हुए कहा कि ताकि अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम देने से पहले बार-बार सोचना पड़े. साथ ही पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए का मुआवजा एवं परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग रखी गई. 

मौके पर सीपीआई के राज्य कार्यकारिणी सदस्य प्रभा शंकर सिंह, जिला सहायक मंत्री पुनीत मुखिया, जिला कार्यकारिणी सदस्य विभाष चंद्र बोस, विंदेश्वरी साह, अभिषेक कुमार, मनोज सदा, कृष्ण कुमार शर्मा, बिहार महिला समाज के निर्मला कुमारी, मंजू देवी, एटक नेता के चंद्रजीत यादव, शंकर पासवान आदि उपस्थित थे.

Check Also

सन्नी हत्याकांड का अभियुक्त भागलपुर के गौरीपुर से गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना की पुलिस ने  रेलवे कर्मी …

error: Content is protected !!