Breaking News

सीएम के सिपाही के तौर पर जनहित में जारी रहेगा चौकीदारी : पूनम देवी यादव




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने जनसरोकार से जुड़े मुद्दे को लेकर अपनी आवाज बुलंद करने का सिलसिला शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा है कि सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सिपाही के तौर पर जनहित में उनकी चौकीदारी जारी रहेगा और यदि कोई पदाधिकारी जनहित के मुद्दे को अनदेखी कर भ्रष्टाचार करने की कोशिश करते हैं तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

इस बीच खगड़िया के पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने खाद- बीज की कालाबाजारी और किसानों से इसका निर्धारित मूल्य से अधिक रकम लेने की शिकायत जिला पदाधिकारी को पत्र लिखकर किया है. साथ ही उन्होंने पत्र का प्रति कृषि विभाग के सचिव को प्रेषित कर आवश्यक कार्यवाही की मांग की है.

पूर्व विधायक ने पत्र में उल्लेख किया है कि बिहार सरकार के निर्देश के अनुसार अनुज्ञप्तिधारी विक्रेता ही खाद-बीज की बिक्री कर सकता है. साथ ही निर्धारित मूल्य पर बिक्री सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तर पर अधिकारी को तैनात कर निगरानी करने का स्पष्ट आदेश है. बावजूद इसके जिले में खाद-बीज की कालाबाजारी होने पर उन्होंने कृषि पदाधिकारी पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया है. साथ ही पूर्व विधायक ने खाद-बीज की कालाबाजारी पर रोक लगाने और प्रशासन स्तर पर अनुज्ञप्तिधारी विक्रेता के नाम व खाद-बीज के दामों को सार्वजनिक कराने की मांग किया है.

Check Also

सन्नी हत्याकांड का अभियुक्त भागलपुर के गौरीपुर से गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना की पुलिस ने  रेलवे कर्मी …

error: Content is protected !!