Breaking News

विकसित परबत्ता बनाने में लगा है मेहनत, NDA प्रत्याशी के पक्ष में करें वोट : सम्राट




लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के हरिवंश नारायण इंटर विद्यालय महद्दीपुर, बन्देहरा के मैदान में रविवार को एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी डॉ संजीव कुमार के पक्ष में भाजपा नेता बिहार विधान परिषद के सदस्य सह पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी एवं बिहार सरकार के मंत्री व  जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा को सम्बोधित करते हूए अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न्याय के साथ विकास कर रहे हैं. 15 वर्ष पूर्व बिहार की विकास दर 3.3 प्रतिशत थी, जो कि आज 12.8 प्रतिशत है. साथ ही उन्होंने कहा कि पिछडा एवं अति पिछड़ा, दलित व महादलितों के लिए विशेष बजट बनाकर उनका का विकास किया गया. साथ ही एनडीए सरकार ने सवर्णों को भी आरक्षण देने का काम किया. 

वहीं सम्राट चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहां कि राजनिति में समय और परिस्थिति बदलती रहती है. एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी डॉ संजीव कुमार खुशनसीब है उन्हें सजाया हुआ परबत्ता मिल रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका छोटे भाई डॉ संजीव से उम्मीद है कि वे विकास के साथ-साथ लोगों के बीच प्यार को भी बनाए रखने में कामयाब होंगे. उन्होंने कहा कि परबत्ता को विकसित बनाने में काफी मेहनत लगा है और यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतिश कुमार  के अगुवाई एवं स्थानीय विधायक रामानंद प्रसाद सिंह के कड़ी मेहनत के बदौलत हो पाया है. ऐसे में सारे गिले शिकवे को भूलकर एक मुस्त होकर डॉ संजीव कुमार के पक्ष में वोट कर प्रदेश में एनडीए की सरकार बनाने में सहयोग करें.

मौके पर जदयू उम्मीदवार डॉ संजीव कुमार ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि वे जनता के बीच नेता नहीं बल्कि बेटा बनकर आये हैं और यदि उनका आशीर्वाद मिला तो वे सेवक बनकर सेवा करते रहेंगे. चुनावी सभा की अध्यक्षता महद्दीपुर पंचायत के मुखिया राजेंद्र सिंह एवं मंच संचालन भाजपा का वरिष्ठ नेता विनोद झा ने किया. मौके पर  नागेश्वर मेहता, श्रीकांत सिंह, शैलैन्द्र कुमार शैलेश,  मुकेश सिंह, सत्यनारायण सिंह, मीडिया प्रभारी मनमन बाबा, भाजपा नेत्री सुमिता देवी राय, फुलचंद पटेल, लालरतन आदि उपस्थित थे.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!