Breaking News

बिजली के क्षेत्र में इतना विकास हुआ कि लोग भूल गए लालटेन : नीतीश कुमार




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार डॉ संजीव कुमार के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को चुनावी सभा को संबोधित किया. गोगरी के भगवान हाई स्कूल मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया. वहीं उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने महिलाओं को आरक्षण देकर उसे आगे बढ़ाने का कार्य किया है. साथ ही जीविका व स्वयं सहायता समूह के माध्यम से भी महिलाएं आत्मनिर्भर हो रही है. दूसरी तरफ प्रदेश में अपराध की घटनाओं में कमी आई है और अभी बिहार अपराध के मामले में पूरे देश मे 23वें स्थान पर है. जबकि पहले प्रथम स्थान पर होती थी.

मौके पर नीतीश कुमार ने कहा कि अब लालटेन किसी को नहीं चाहिए, क्योंकि बिजली के क्षेत्र में इतना विकास हुआ है कि सब लालटेन को भूल गए हैं. साथ ही उन्होंने फिर से एनडीए की सरकार बनने पर हर गांव में सोलर ग्रीड  लाइट लगाने की बातें कही. वहीं सीएम ने बताया कि उनकी सरकार किसानों के लिए भी बहुत सारे काम किये है. 

इस अवसर पर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की तस्वीर बदल डाली हैं और चौमुखी विकास से लोग खुश है. उन्होंने कहा कि बिहार देश के विकसित राज्यों में आ चुकी हैं. दूसरी तरफ महागठबंधन को जनता ने पहले ही दरकिनार कर दिया हैं.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विधायक आर एन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सूबे को विकास की राह पर अग्रसर किया है और उन्हीं के मार्गदर्शन में परबत्ता विधानसभा में विकास के अनेकों कार्य हुए हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार माई समीकरण नहीं बल्कि भाई समीकरण से सबका विकास कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने पुत्र जदयू प्रत्याशी संजीव  कुमार को आशीर्वाद देने की अपील लोगों से किया. 

वहीं एनडीए समर्थित जदू प्रत्याशी संजीव कुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह नीतीश कुमार के निर्देश पर परबत्ता में पूर्ण विकास हुआ है, उसी तरह से उनकी जीत के बाद भी क्षेत्र का और भी तेजी से विकास होगा. उन्होंने कहा कि वे परबत्ता विधानसभा क्षेत्र की जनता के समक्ष नेता नहीं, बल्कि बेटा बनकर आये है और वे लोगो की सेवा करते रहेंगे. मंच की अध्यक्षता रजकिशोर यादव ने किया. जबकि मंच पर मीडिया प्रभारी सुनील कुमार, विनोद झा, कृष्णदेव यादव, मनमन बाबा, राजेश झा, मुनासिर इकबाल, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि बिपिन शर्मा आदि उपस्थित थे.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!