Breaking News

फिर राजग सरकार बनी तो हर गांव होगा सोलर लाइट से रोशन : नीतीश कुमार




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के अलौली विधानसभा से राजग समर्थित जदयू प्रत्याशी साधना सदा के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को अलौली के हरपुर हाई स्कूल मैदान में एक सभा को संबंधित किया. वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें जब से मौका मिला तो वे सिर्फ सेवा की है. हर तबके के विकास के लिए काम किया है और खासकर समाज के हाशिए पर जो लोग थे उनके विकास के लिए काम किया गया है. 

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में 15 साल पहले अपराध का बोलबाला था, लेकिन आज अपराध का ग्राफ गिरा है. साथ ही अपराधियों को स्पीडी ट्रायल से सजा दिलवाई गई. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने अलौली का जिक्र करे हुए कहा कि 15 सालों में यहां की सूरत बदली है. इस क्षेत्र के विकास के लिए फुलतौड़ा में पुल बनवाया गया और फुलतौड़ा से कुशेश्वरस्थान स्थान तक जाने वाली सड़क का निर्माण किया जा रहा है. इस सड़क में सात पुल का निर्माण किया जा रहा है. जिससो खगड़िया और कुशेश्वरस्थान की दूरी घट जाएगी. 

मौके पर सीएम ने लालू-राबड़ी के 15 साल के शासन का जिक्र करते हुए कहा कि उस वक्त शहरों में भी बिजली नहीं रहती थी. लेकिन आज गांव में भी हर घर तक बिजली पहुंच गई है. उस समय राज्य में बिजली की खपत 700 मेगावाट थी, जो कि आज यह 6000 मेगावाट है और लालटेन युग खत्म हो चुका है. वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि फिर से उनकी सरकार बनी तो हर गांव को सोलर लाइट से रोशन करवएंंगे.

Check Also

उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ संपन्न

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : लोक आस्था का महापर्व शनिवार की सुबह उदयीमान सूर्य …

error: Content is protected !!