Breaking News

एनडीए के नेताओं ने दिखलाई एकजुटता, कहा – महासंग्राम में होगी जीत




लाइव खगड़िया : राजनीतिक गलियारों में चल रही विभिन्न तरह की चर्चाओं के बीच एनडीए के घटक दलों ने अपनी एकजुटता प्रदर्शित किया. इस क्रम में खगड़िया विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार पूनम देवी यादव के शहर के चुनाव कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया. जिसमें भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, जदयू के जिलाध्यक्ष सोनेलाल मेहता, हम के जिलाध्यक्ष संजय यादव तथा वीआईपी के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मंडल सहित एनडीए के घटक दलों के कई अन्य नेता मौजूद थे. 

मौके पर निवर्तमान विधायक सह एनडीए के उम्मीदवार पूनम देवी यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश सरकार ने बदहाल बिहार को विकास की रहा पर खड़ा कर दिया है. साथ ही उन्हो्ने खगड़िया में भी विकास की रोशनी पहुंचने की बात कही. वहीं उन्होंने कहा कि चुनाव में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की भूमिका होती है. ऐसे में कार्यकर्ताओं को सभी गिले-शिकवे को भूलाकर मोदी, नीतीश कुमार, जीतन राम मांझी व मुकेश सहनी के हाथों को मजबूती करने के लिए चट्टानी एकता का परिचय देने की जरूरत है. इस अवसर पर एनडीए के घटक दलों के जिलाध्यक्षों ने अपने-अपने संबोधन के दौरान एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार की जीत के लिए लगन व निष्ठा के साथ काम कर महासंग्राम को जीतने की बातें कही. 

बैठक में जदयू के चुनाव प्रभारी रेखा साह, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अर्जुन शर्मा, जदयू के दीपक सिन्हा, जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष विनय कुमार बरूण, सत्येयुवीर, साम्बवीर, आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, पंकज पटेल, वीआईपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश यादव, भाजपा के जितेन्द्र यादव, शम्भु झा, जदयू के मानसी प्रखण्ड अध्यक ्षराजनीति प्रसाद सिंह, युवा जदयू के बिक्रम यादव, निलम वर्मा, डॉ एस एन सिंह, जदयू खेल कूद प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रभाकर चौधरी उर्फ मंटून चौधरी, जिला परिषद सदस्य योगेन्द्र सिंह, हम के योगेश राम, इमतियाज आलम, वीआईपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष धर्मवीर सहनी, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष विनय चौरसिया, वीआईपी के मनोहर मंडल, रामप्रकाश महतों, सुरेन्द्र सहनी, रूस्तम अली, रामविलास, भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष वन्दना कुमारी, जदयू महिला प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनीषा कुमारी, हम महिला सेल के अध्यक्ष कशिश कुमारी चौधरी, वीआईपी महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष मीना भारती, हम के बच्चन सदा, आनन्दी सदा, जनार्दन यादव, राका सहाय, पूर्व प्रमुख दशरथ यादव, डॉ धीरेन्द्र यादव, इन्जीनियर क्याम उद्दीन, इन्जीनियर बिक्रम कुमार पटेल, मिथुन राम आदि मौजूद थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!