Breaking News

सोशल : तुम आज के बाद मेरे किसी पोस्ट पर कमेंट नहीं करोगे…




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न दल एवं प्रत्याशी के समर्थकों की हलचल तेज हो गई है. विभिन्र प्रत्याशियों के समर्थकों में कुछ ऐसे में शख्स भी हैं जो वर्तमान राजनीतिक हालात में  राजनीति के दो ध्रुवों पर खड़े हैं, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर आपस में मित्रवत संबंध भी ऱखते है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही दो समर्थको की भिड़ंत का एक रोचक मामला सामने आया है. उल्लेखनीय है कि डॉ विवेकानंद खगड़िया विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनावी मैदान में कूदने वाले अपने भाई ई. धर्मेन्द्र के पक्ष में सोशल मीडिया के माध्यम से कैंपेन चला रहे हैं. डॉ विवेकानंद का भाजपा नेता रामानुज चौधरी के साथ मधुर संबंध रहे हैं. बताया जाता है कि दोनों की दोस्ती वर्षों पुरानी है. विगत विधानसभा चुनाव में रामानुज चौधरी जब भाजपा की टिकट की कवायद में लगे हुए थे तो दोनों साथ ही उड़नखटोला से दिल्ली रवाना हुए थें. 

इस बीच बुधवार की सुबह डॉ विवेकानंद का फेसबुक पर बेरोजगारी की समस्या को लेकर एक पोस्ट आया और उन्होंने लोगों से बेरोजगारी पर चर्चा करने की बात कही. माना जा रहा है कि उनका पोस्ट कहीं ना कहीं प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से सरकार पर निशाना था. ऐसे में भाजपा नेता रामानुज चौधरी कहां रूकने वाले थे, उन्होंने इस पोस्ट पर टिप्पणी कर चुटकी ले ही ली.

जिसका जबाव देते हुए डॉ विवेकानंद ने यहां तक लिख डाला कि ‘तुम आज के बाद मेरे किसी भी पोस्ट पर कमेंट नहीं करोगे”. बहरहाल भाजपा नेता रामानुज चौधरी फेसबुक के इस पोस्ट को अपने प्रोफाइल से शेयर करते हुए अपने नाराज मित्र को मनाने की फरियाद लगा रहे हैं.

Check Also

उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ संपन्न

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : लोक आस्था का महापर्व शनिवार की सुबह उदयीमान सूर्य …

error: Content is protected !!