Breaking News

महिला की निर्मम हत्या, पुलिस ने मृतका के पति को लिया हिरासत में




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के माधवपुर पंचायत के विष्णुपुर गांव के एक महिला की धारदार हथियार से निर्गम हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. महिला की शव को बहत्तर दियारा के गंगा की उप धारा से बरामद किया गया है . पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर भेज दिया है. 

मामले में प्रारंभिक जांच के तहत पुलिस ने सनकी पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ में जुटी हुई है. मृतका की पहचान संतोष तमोली की पत्नी 32 वर्षीय सुनीता देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मृतका के पांच छोटे-छोटे बच्चे हैं. मृतका का मायका मुंगेर जिले के बरियारपुर थाना अंतर्गत कल्याणपुर बताया जाता है. मामले में मृतका के भाई के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है. 

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार संतोष अपनी पत्नी सुनीता देवी से हर दिन मारपीट करता रहता था. जबकि 4 दिनों से अचानक ही उसकी पत्नी गायब हो गई थी. मामले पर थानाध्यक्ष प्रियरंजन ने बताया है कि प्रारंभिक जांच के तहत मृतका के पति संतोष तमोली को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि महिला का शव को विष्णुपुर गांव के बहत्तर दियारा में गंगा की उपधारा से सोमवार की सुबह देखा गया. पुलिस के अनुसार महिला की हत्या निर्मम तरीके से किया गया है और उसके गर्दन पर धारदार हथियार से वार करने के निशान पाए गये हैं. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!