Breaking News

चुनाव को लेकर डिस्पैच सेंटर सहित कई अन्य स्थलों का किया गया निरीक्षण




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम प्रखंड के उत्क्रमित हाई स्कूल सोनवर्षा में पारा मिलिट्री फोर्स के ठहराव को लेकर डीएम आलोक रंजन घोष, एसपी अमितेश कुमार व डीडीसी अभिलाषा शर्मा ने रविवार को संयुक्त रूप से स्थल का निरीक्षण किया. वहीं स्कूल में कमरों की संख्या, स्कूल तक आवागमन की सुविधा, आवासन हेतु उपलब्ध सुविधाओं का अवलोकन किया गया. मौके पर डीएम के द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया गया. 

साथ ही पदाधिकारियों ने पिपरा में चुनाव के लिए बनाये जा रहे डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण गया. इस दौरान डिस्पैच सेंटर पर की जा रही व्यवस्थाओं का मुआयना किया गया.  मौके पर बीडीओ राजकुमार पंडित भी मौजूद थे.

दूसरी तरफ परबत्ता प्रखंड के विभिन्न मतदान केंद्रों का भौतिक सत्यापन एडीएम शत्रुंजय मिश्रा, एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल, एसडीपीओ पीके झा के द्वारा भौतिक सत्यापन किया गया. इस दौरान मड़ैया ओपी प्रभारी रतेश कुमार रतन, परबत्ता के थानाध्यक्ष प्रियरंजन , बीडीओ  रवि शंकर कुमार ने अधिकारियों को मतदान केंद्रों की स्थिति से अवगत कराया. मौके पर एडीएम शत्रुंजय मिश्रा ने बताया कि शांतिपूर्ण व निष्पक्ष मतदान संपन्न कराने को लेकर प्रशासन तत्पर है और मतदान केंद्र पर की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया जा रहा है.

Check Also

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

error: Content is protected !!