Breaking News

हॉकी खिलाड़ियों ने फिट इंडिया फ्रीडम रन में लिया भाग,स्वस्थ रहने का दिया संदेश




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिला हॉकी संघ के द्वारा रविवार को फिट इंडिया फ्रीडम रन कार्यक्रम के तहत 2 किलोमीटर के दौड़ का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरूआत शहर को जेनकेटी स्टेडियम से किया गया और यह महात्मा गांधी मार्ग, राजेन्द्र चौक, हॉस्पिटल रोड, चित्रगुप्त नगर, कचहरी रोड, जेल रोड, पुलिस लाइन होते हुए कोशी कॉलेज के मैदान पहुंचकर संपन्न हो गया. 

मौके पर हॉकी संघ के सचिव विकाश कुमार ने बताया कि हॉकी इंडिया के निर्देश के आलोक जिला सहित हर प्रखंड में फिट इंडिया मूवमेंट के तहत जागरूकता अभियान चलाना था. साथ ही उन्होंने बताया कि हलांकि कार्यक्रम एक सपताह का था. लेकिन लगातार भारी बारिश की वजह से इसे स्थगित रखा गया था. वहीं उन्होंने कहा कि आजकल के युवा व बच्चे मैदान के खेल से दूर हो रहे हैं. ऐसे में यह अभियान देश के हर लोगो को अपने स्वस्थ के प्रति सजग रहने का संदेश दे गया है और जिले में समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाया जाता रहेगा. 

वही महिला हॉकी के नेशनल प्लेयर नवनीत कौर ने खेल मंत्री किरण रिज्जू के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने युवाओं को स्वस्थ और फिट रहने का मंत्र दिया है. जिसे दिनचर्या में शामिल करना चाहिए. साथ ही उन्होंने जिले के युवा व छात्रों से रोज कम से कम 20 मिनट का समय अपने स्वास्थ्य के लिए देने की अपील किया.

कार्यक्रम में नेशनल प्लेयर अंजू कुमारी, रिमझिम कुमारी, स्वास्तिका कुमारी, नीतीश कुमार, मुस्कान कुमारी, स्वास्तिका कुमारी, सृस्टि कुमारी, जेसिका राज, छोटी कुमारी, कामनी, सोनाली, नाजरीन आगा, शिवानी, पल्लवी, दिलखुश, लकी, राजकुमार, राकेश, प्रशांत, पवन, प्रिंस, अमित, सूरज, अभिजीत, रणधीर, पवन, मनीष आदि ने हिस्सा लिया.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!