Breaking News

नगर परिषद : खोला गया ई टेंडर पेपर, सफाई के लिए NGO का हुआ चयन




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : नगर परिषद के सशक्त स्थायी समिति की बैठक नगर सभापति सह सशक्त स्थायी समिति के पीठासीन पदाधिकारी सीता कुमारी की अध्यक्षता में मंगलवार को नगर परिषद के नारायण मंडल सभागार में आयोजित की हई. मौके पर गत सशक्त स्थायी समिति की बैठक में लिये गये निर्णय की सम्पुष्टि किया गया.

गौरतलब है कि नगर परिषद क्षेत्र में आउटसोर्सिग के तहत  वार्ड नं- 12, 13, 14, 15, 16, 17, 21, 22, 23, 24, 25, 26 मे सफाई व्यवस्था को सुदृढ करने के लिए ई टेंडर से एनजीओ के चयन के लिए निविदा निकाली गई थी. बैठक के दौरान एनजीओ के द्वारा डाले गए टेंडर को खोला गया और विज्ञापन में दिए गए शर्त के अनुसार मांगें गए कागजात का मिलान कर सबसे कम रेट डालने वाले एनजीओ के चयन की स्वीकृति प्रदान की गई. 

बैठक के दौरान सफाई कर्मियों द्वारा वेतन बढ़ोत्तरी की मांग पर भी विचार किया गया. इस पर स्वीकृति प्रदान करते हुए विभागीय मार्गदर्शन प्राप्त करने का निर्णय लिया गया. मौके पर नगर कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार गुप्ता, नगर उपसभापति सह सशक्त स्थायी समिति के सदस्य सुनील कुमार पटेल, सशक्त स्थायी समिति के सदस्य पूनम कुमारी, आफरीन बेगम, चन्द्रशेखर कुमार, प्रधान सहायक जितेन्द्र कुमार, वरीय सहायक अमरनाथ झा उपस्थित थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!