Breaking News

परबत्ता में नहीं लगा उद्योग तो ना आऊंगा मांगने फिर वोट : डॉ संजीव कुमार




लाइव खगड़िया (मनीष/मुकेश) : वैसे तो बिहार चुनाव के तारीखों को ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन जिले के परबत्ता विधानसभा क्षेत्र में चुनावी बयार बहने लगा है. इस क्षेत्र में जदयू के संभावी उम्मीदवीर डॉ संजीव कुमार का जनसंपर्क अभियान जारी है. इस क्रम में उन्होंने सोमवार को परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के कबेला, डुमरिया एवं नयागांव गांव मे जनसम्पर्क अभियान   किया.

अभियान के दौरान डॉ संजीव कुमार ने मीडिया से कहा कि क्षेत्र का विकास, प्रगति, उन्नति ही उनकी राजनीति का मूल तत्व है और उनका जीवन क्षेत्र के देवतुल्य के लिए समर्पित है. वहीं उन्होंने कहा कि वे कभी भी विकास पथ से विचलित होकर राजनीति नहीं किया है और ना ही करेंगे. उन्होंने कहा कि जाति, धर्म व सम्प्रदाय के आधार पर सियासत करना उनकी फितरत में नहीं रहा है. उनके पूर्वजों का संस्कार व परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों के आशीर्वाद व सहयोग के बूते अब तक इसे भरसक निभाया जा रहा है. 

मौके पर उन्होंने अपने पिता विधायक रामानंद प्रसाद सिंह के कार्यकाल की चर्चा करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में शिक्षा, स्वास्थ्य व बिजली सहित हर क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि चुनाव में क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद उन्हें मिलता है तो परबत्ता में उद्योग लगाना उनकी प्राथमिकता होगी, ताकि युवाओं को रोजगार के लिए दूसरे प्रदेश में भटकना नहीं पड़े. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि यदि वे उद्योग नहीं लगा सके तो दूसरी बार वे जनता के बीच वोट मांगने नहीं आयेंगे.

मौके पर जदयू के प्रखण्ड अध्यक्ष ध्रुव कुमार शर्मा, जिला उपाध्यक्ष मणिभूषण राय , मीडया प्रभारी साकेत कुमार , जदयू नेता सुबोध साह , भाजपा के जिला महामंत्री लालरतन सिंह , वरीय भाजपा नेता मिथलेश दीवाना, बंटू सिंह, गोगरी नगर प्रतिनिधि रवि यादव , कबेला मुखिया बालकृष्ण शर्मा, जगू जिला उपाध्यक्ष जदयू लाल बिहारी चौरसिया, युवा जदयू के राहुल राज, अमन आदि उपस्थित थे.

Check Also

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए 1 अरब 15 करोड़ का बजट

error: Content is protected !!