Breaking News

किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर नवोदित किसान संघ ने दिया धरना




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड सह अंचल मुख्यालय परिसर के चबूतरे पर सोमवार को नवोदित किसान संघ के द्वारा किसानों के विभिन्न समस्याओं को लेकर एक दिवसीय धरना दिया गया. मौेके पर संघ के नेताओं ने सरकार एवं स्थानीय प्रशासन पर निशाना साधा और किसानों की समस्या के समाधान की दिशा में पहल करने की मांग किया. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता किसान नेता मदन मोहन सिंह ने किया. मौके पर संघ के अध्यक्ष रामानुज रमन ने कहा कि सरकार से आश्वासन के अतिरिक्त किसानों को अब तक कुछ और नहीं मिला है. अगुवानी – सुल्तानगंज गंगा नदी पर महासेतु का निमार्ण में टोपोलेंड जमीन के मसले का हल अब तक प्रशासन के द्वारा नहीं किया गया है. ऐसे में किसान अपनी ही जमीन को लेकर आशंकित हैं. वैसे कहने को तो जमीन का ब्यौरा इंटरनेट पर डाला गया है, लेकिन यह ब्यौरा ही अपूर्ण है.

मौके पर संघ के सचिव महेंद्र प्रसाद यादव, श्रीकांत चौधरी, भूपेंद्र चौधरी, जयप्रकाश यादव, जितेंद्र कुमार, मुकुंद चौधरी, धीरेंद्र मिश्र, जयजयराम सिंह, अंजनी प्रसाद सिंह, डॉक्टर जहूर यादव, नरोत्तम कुमार मिश्र, विनय कुमार चौधरी, कौशल किशोर चौधरी, जय जय राम सिंह, जितेंद्र यादव आदि उपस्थित थे.

Check Also

माघी पूर्णिमा को लेकर अगुआनी गंगा घाट पर व्यवस्था को लेकर प्रशासन ने‌ झोंकी ताकत

माघी पूर्णिमा को लेकर अगुआनी गंगा घाट पर व्यवस्था को लेकर प्रशासन ने‌ झोंकी ताकत

error: Content is protected !!