Breaking News

महागठबंधन में बेलदौर सीट पर दावेदारी को लेकर भाकपा ने शुरू की कवायद




लाइव खगड़िया : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के चौथम अंचल परिषद की बैठक गुरूवार को करूआ मोड़ नाट्य कला मंच पर आयोजित किया गया. जिसकी अध्यक्षता कॉमरेड चंद्र देव शर्मा ने किया. मौके पर संबोधित करते सीपीआई के जिला सचिव प्रभाकर प्रसाद सिंह ने कहा कि सीपीआई बिहार में महागठबंधन के साथ मोर्चा बनाकर चुनाव में उतरने का फैसला राज्य स्तर पर महागठबंधन के नेताओं से बैठक कर किया गया है और बिहार में जनविरोधी सरकार को हराकर वाम जनतांत्रिक धर्मनिरपेक्ष मोर्चे की सरकार बनाने के लिए भाकपा ने तैयारी शुरू कर दी है. वहीं उन्होंने बताया कि बेलदौर विधानसभा सीट पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी मजबूती के साथ बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है एवं महागठबंधन में अपना दावा पेश किया है.

अंचल परिषद की बैठक में 22 से 27 सितंबर तक चौथम प्रखंड के विभिन्न गांवों में पदयात्रा अभियान चलाकर महंगाई, बेरोजगारी सहित कोरोना काल में आर्थिक संकट जूझ रहो प्रवासी मजदूरों की स्थिति का सर्वे करने का फैसला लिया गया. साथ ही चौथम प्रखंड के विभिन्न पंचायतों मेंआधा दर्जन से ज्यादा जनसभा करने का भी निर्णय लिया गया. वहीं बताया गया कि जनसभा के माध्यम से बिहार एवं केंद्र सरकार की विफलताओं के जनता बीच रखा जायेगा.

मौके पर सीपीआई चौथम अंचल मंत्री अनिल कुमार सिंह,सहायक अंचल मंत्री चंद्र भूषण सिंह, चंद्रदेव शर्मा, अंचल परिषद सदस्य अख्तर अली,चंद्र मोहन पंडित, सिकंदर मालाकार, जोगिंदर सिंह, अशोक साह, लाल खून चौधरी, एआईवाईएफ के केशव कुमार, नूर अली, अख्तर अली आदि मौजूद थे.

Check Also

…और कुंवारी कन्याओं की हंसी से गुंजायमान हो गया दुर्गा मंदिर परिसर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले भर में आदिशक्ति मां दुर्गा की आराधना से …

error: Content is protected !!