Breaking News

सदस्यता अभियान को लेकर ABVP का एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित




लाइव खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा सदस्यता अभियान को लेकर बुधवार को स्थानीय कार्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन संघ के जिला संपर्क प्रमुख संजीव कुमार, परिषद के पूर्व प्रदेश मंत्री भरत सिंह जोशी, जिला संयोजक कुमार सानू तथा जिला सदस्यता प्रभारी अनिमेष आनंद के द्वारा किया गया. जबकि मंच संचालन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नलिनी सिंह ने किया.

मौके पर संघ के संजीव कुमार ने विद्यार्थी परिषद की स्थापना, कार्य व उद्देश्य के बारे में चर्चा किया. वहीं भरत सिंह जोशी ने सदस्यता अभियान पर प्रकाश डालते हुए कोरोना काल के दौरान कार्यकर्ताओं के द्वारा किए गये कार्यों की सराहना की. इस अवसर पर उन्होंने सदस्यता अभियान को गति जेने के लिए अनिमेष आनंद को जिला सदस्यता प्रभारी, आनंद राही व सन्नी शर्मा को सह सदस्यता प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी.  जबकि अभीजीत कुमार, रोहित कुमार, रजनीश कुमार, आनंद राही, रोशन कुमार, राहुल कुमार, सनी शर्मा ने सदस्यता अभियान को युद्ध स्तर पर आगे बढाने का संकल्प किया. 

मौके पर जिला संयोजक कुमार शानू ने बताया कि कोविड-19 को लेकर संक्रमण व सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन के माध्यम से निःशुल्क सदस्यता अभियान चलाया जायेगा. जिसके लिए abvp.org//joinabvp पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा. उन्होंने इस वर्ष जिला से पाँच हजार सदस्यता का लक्ष्य निर्धारित किया तथा कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिया. मौके पर परिषद के सोशल मीडिया प्रभारी अभिजीत कुमार, मानसी इकाई के नगर सह मंत्री रोशन कुमार सहित मानसी, महेशखुंट, अलौली, चौथम, बेलदौर, परबत्ता के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Check Also

…और कुंवारी कन्याओं की हंसी से गुंजायमान हो गया दुर्गा मंदिर परिसर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले भर में आदिशक्ति मां दुर्गा की आराधना से …

error: Content is protected !!