Breaking News

खगड़िया के युवक की व्रजपात से बेगूसराय में मौत, परिजनों के बीच पसरा मातम




लाइव खगड़िया  :  जिले के सदर प्रखंड के रहीमपुर मध्य पंचायत के नन्हकू मंडल टोला निवासी कपिलदेव यादव के पुत्र 40 वर्षीय अमीन यादव की मौत व्रजपात से हो गई है. बताया जाता है कि बेगूसराय जिला के बरौनी थाना क्षेत्र के नुरपुर पंचायत के बहियार में गिरे ठनका ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया.

घटना की सूचना मिलते ही रहीमपुर मध्य पंचायत के मुखिया मक्खन साह, समाज सेवी आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, वार्ड सदस्य जयकांत पासवान, पंच प्रतिनिधि अजय पासवान, अशोक यादव, विवेकानंद कुमार उर्फ मन्टून पासवान  सहित मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच कर स्थानीय मुखिया शोभा कुमारी व मुखिया प्रतिनिधि राजेश चौधरी के सहयोग से थाना की प्रक्रिया पूरी करने के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल लाया गया. पोस्टमार्टम के पश्चात शव को अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक गांव लाया गया.


शव के गांव पहुंचते ही परिजनों के चिकत्कार से माहौल गमगीन हो उठा. वहीं रहीमपुर मध्य पंचायत के मुखिया मक्खन साह ने बताया कि गंगा व गंडक नदी के जलस्तर में वृद्धि होने से मवेशियों के चारा का अभाव हो जाने के कारण पशुपालक बरौनी थाना अंतर्गत नुरपुर पंचायत के बहियार में मवेशी लेकर रहते थे. वहीं रविवार को हुई बारिश के दौरान एक बृक्ष के नीचे रूके अमीन यादव को वज्रपात ने चपेट में ले लिया और मौके पर ही उनकी हो गई. इधर मुखिया मक्खन साह तथा आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने मृतक के आश्रित को अनुग्रह अनुदान योजना के तह लाभ देने की मांग जिला प्रशासन से किया है.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!