Breaking News

BJP प्रत्याशी की मांग कर कार्यकर्ता बढ़ा रहे JDU के संभावित उम्मीदवारों की धुकधुकी




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आगामी विधानसभा चुनाव में राजग के घटक दल भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता जिले में सीटों को लेकर अपनी हिस्सेदारी के लिए बिगुल फूंक कर जदयू के संभावित उम्मीदवारों की धुकधुकी बढा दी है. उल्लेखनीय है कि जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में से तीन पर जदयू का कब्जा है.

इधर गुरूवार को भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विनय कुमार चौरसिया की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में भाजयुमो के प्रदेश मंत्री सीमांत पटेल ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं को प्रदेश तक पहुंचाने का वादा किया. वहीं क्षेत्रीय प्रभारी नीरज प्रवीण ने जिले में भाजपा के प्रत्याशी द्वारा चुनाव लड़ने की बातें कहते हुए बताया कि इस संबंध में प्रदेश नेतृत्व को आग्रह किया जाएगा. जबकि भाजयुमो के जिला प्रभारी बृजेश कुमार ने कहा कि युवाओं का हक तथा उनकी आवाज को कोई भी नेतृत्व नकार नहीं सकता है. ऐसे में स्थानीय कार्यकर्ताओं की मांग को गंभीरता रखते हुए प्रदेश नेतृत्व को इस पर विचार करने के लिए विवश किया जाएगा. वहीं जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने भाजयुमो के दिल की आवाज को प्रदेश तक पहुंचाने की बातें कहते हुए जिले के चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार की बात कह डाली. 

मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अश्वनी कुमार ने कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए जिले के चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवार की मांग को रखा. वहीं जिला महामंत्री बाबूलाल शौर्य ने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान के लिए जिले में भाजपा का ऐसा हक भी  बनता है. जबकि भाजपा के महामंत्री जितेंद्र कुमार यादव व रवि कुमार राजपूत ने कहा कि इस बार निश्चित रूप से भाजपा की दावेदारी बनती है. इस अवसर पर चुनाव सेल के जिला संयोजक सह जिला मीडिया प्रभारी डॉ अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि जिले में संगठन काफी मजबूत है और बूथ स्तर तक प्रधानमंत्री के संदेश के साथ संगठन को विस्तार किया गया. ऐसे में कार्यकर्ताओं की मांगों को उचित ठहराया गया. बहरहाल भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं की मांग को पार्टी नेतृत्व कितनी तबज्जों देती है, यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा.

Check Also

…और कुंवारी कन्याओं की हंसी से गुंजायमान हो गया दुर्गा मंदिर परिसर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले भर में आदिशक्ति मां दुर्गा की आराधना से …

error: Content is protected !!