Breaking News

विधायक के आवास पर लगी कार्यकर्ताओं की जमघट, सीएम के संवाद को सुना




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : वर्चुअल निश्चय संवाद रैली में सोमवार को जदयू विधायक पूनम देवी यादव के चुकती स्थित आवास साम्भवी सदन में बड़ी संख्या में लोगों ने मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के संबोधन को सुना. उधर मुख्यमंत्री ने संबोधन के दौरान अपने कार्यकाल के विकासात्मक कार्यों की विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि फिर से बिहार को पीछे जाने नहीं दें. वहीं वर्चुअल रैली के माध्यम से नीतीश कुमार ने जदयू कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारी में जुटने और क्षेत्र में जन संवाद स्थापित करने पर बल दिया.

मौके पर जदयू विधायक पूनम देवी यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुनावी रणक्षेत्र में उतरने का शंखनाद करते हुए कहा कि जिले में जदयू कार्यकर्ता पुरी निष्ठा के साथ एकजुट हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम के निर्देश पर पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांवों में जा कर सरकार की उपलब्धियों को आमजनों के बीच बताने का काम कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा कि खगड़िया में जदयू एक बार फिर रिकॉर्ड मतों से अपना परचम लहराने में सफल होगी. 

इस अवसर पर युवा जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष साम्बवीर यादव के द्वारा वर्चुअल रैली में शामिल लोगों के लिए बैठने, शुद्ध पेयजल  के साथ शाकाहारी भोजन की व्यवस्था सहित बड़ा प्रोजेक्टर लगाया गया था. मौके पर सत्येयु वीर, आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, मानसी के जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, अजीत कुमार सिंह, मीरा देवी, पूर्व पंसस ललिता देवी, पूर्व मुखिया संजय यादव, अशोक यादव, अमित कुमार प्रिंस, इन्जीनियर क्याम उद्दीन, मोहम्मद बली, सुनील कुमार बबलू, कुन्दन कुमार यादव, डॉ धीरेन्द्र यादव, हरेराम यादव, शंकर सिंह, ललन यादव  सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.

दूसरी तरफ जिला मुख्यालय में समाहरणालय गेट के समीप जदयू के स्थानीय नेताओं के द्वारा वर्चुअल निश्चय संवाद रैली को लेकर प्रोजेक्टर लगाया गया था. जहां भी लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संवाद को ध्यान से सुना. मौके पर युवा जदयू जिलाध्यक्ष विक्रम कुमार यादव, जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मोहम्मद शाहबउद्दीन सहित जदयू के कई अन्य नेता उपस्थित थे.

Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!