Breaking News

विभिन्र मांगों को लेकर AISF के परबत्ता इकाई के सदस्यों ने किया प्रदर्शन




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के परबत्ता इकाई के द्वारा राज्य परिषद सदस्य प्रशांत सुमन  के नेतृत्व में  रेलवे एवं अन्य पब्लिक सेक्टर का निजीकरण का विरोध करते हुए महामारी में सभी परीक्षाएं स्थगित करने की मांग को लेकर परबत्ता अंचल में प्रर्दशन किया. मौके पर AISF के जिला अध्यक्ष अभिषेक कुमार भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि जबसे सरकार ने रेलवे को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी की है तब से एक ही सवाल बरकरार है कि रेलवे का किराया कौन तय करेगा और उसमें काम करने वाले कर्मी को वही सुरक्षा, सम्मान और वेतन मिलेगा, जो सरकार देती थी ? 

प्रशांत सुमन ने आगे आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार सिर्फ लोगों को ठगने एवं बरगलाने का काम लगातार करते आ रही है और उनके पास जो मुद्दा है उससे युवाओं के रोजगार और लोगों की भूख से दूर-दूर तक नाता नहीं है.

वही बिट्टू कुमार ने कहा कि सरकार रेलवे एवं अन्य सरकारी कंपनियों का निजीकरण कर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, अगर रेलवे निजी  हो गई तो छात्रों का सरकारी नौकरी का सपना केवल सपना ही रह जाएगा. 

मौके पर रंजीत कुमार, रमन कुमार, नीरज कुमार, प्रिंस कुमार, अमन कुमार, विकास कुमार, सन्नी कुमार, बंटी कुमार, सुमन कुमार, अभिनंदन कुमार मिश्रा, राजकुमार गुप्ता, सबीना खातून मौजूद थे.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!