Breaking News

गंगा स्नान के दौरान पैर फिसलने से नदी में समा गई महिला, मौत




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के माधवपुर पंचायत के मुरादपुर गांव में गंगा स्नान के दौरान डूबने से एक महिला की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की अहले सुबह महिला अपने पड़ोस की अन्य महिलाओं के साथ गंगा की धारा में स्नान को गई थी. नहाने के दौरान गांव से सटे लोहे के पुल के समीप पैर फिसलने से वो गहरे पानी में चली गई और नदी की धारा के साथ बह गई.

मृतका अवधेश दास की 25 वर्षीय पत्नी प्रीति देवी बताया जा रहा है. घटना के बाद अन्य महिलाओं के द्वारा शोर मचाने पर आसपास के कुछ लोग दौड़कर आए और कड़ी मशक्कत के बाद प्रीति देवी को पानी से बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

ग्रामीणों की माने तो मृतका अपने पति के साथ हरियाणा में रहती थी और बीते माह लॉकडाउन के दौरान वह अपने गांव आई थी. उधर महिला का शव घर पहुंचते हैं परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय मुखिया जनार्दन सिंह एवं सरपंच प्रीति झा मृतका के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद देने की बात कही.

……….

घटना की जानकारी अंचलाधिकारी एवं परबत्ता थाना को दिया गया. जिसके बाद परबत्ता थाना के एसआई धर्मदेव राम एवं दीनानाथ राम ने आवश्यक प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सीओ अंशु प्रसून ने बताया कि नियमानुसार आपदा अनुदान के तहत मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!