Breaking News

फल व सब्जी की दुकानों को गायत्री मंदिर के बगल में व्यवस्थित करने की स्वीकृति




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : नगर परिषद सशक्त स्थायी समिति की बैठक गुरूवार को नगर परिषद के नारायण मंडल सभागार में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता नगर सभापति सह पीठासीन पदाधिकारी सीता कुमारी ने किया.

बैठक के दौरान सशक्त स्थायी समिति की विगत बैठक में लिये गये निर्णय की सम्पुष्टि किया गया. वहीं शहर में भेंडिग जोन को व्यवस्थित स्वरूप देेने को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. ताकि फुटकर फल व सब्जी दुकानदार एवं अन्य सामग्री की दुकानों सहित थौक फल व सब्जी आढ़त को गायत्री मंदिर के बगल में व्यवस्थित करने की स्वीकृति प्रदान की गई. 

बैठक के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के प्रगति की भी समीक्षा की गई. वहीं कार्य में तेजी लाने को लेकर संबंधित कर्मी को निर्देश दिया गया. मौके पर आवास योजना के वैसे लाभुकों, जो सभी आवश्यक कागजात कार्यालय में जमा करने के बावजूद लोकडॉन के कारण कार्यादेश नहीं मिल पाया है, को एक सप्ताह के अंदर शिविर लगाकर कार्यादेश वितरण करने का निर्णय लिया गया.

……….

बैठक के दौरान शहर के उत्तरी एवं दक्षिणी भाग में जलजमाव की स्थिति के समाधान हेतु दोनो भागो में एक बड़े नाला का निर्माण हेतु डीपीआर बनाने हेतु  स्वीकृति प्रदान की गई. तारि शहर में जल निकासी की व्यवस्था सुदृढ़ किया जा सके.



मौके पर नगर कार्यपालक पदाधिकारी राजीव कुमार गुप्ता, नगर उपसभापति सह सशक्त स्थायी समिति के सदस्य सुनील कुमार पटेल, पूनम कुमारी, आफरीन बेगम, चन्द्रशेखर कुमार, रणवीर कुमार, प्रधान सहायक जितेन्द्र कुमार, वरीय सहायक अमरनाथ झा उपस्थित थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!