Breaking News

मांगों को लेकर संविदा कर्मी महासंघ के नेताओं ने MLA को सौंपा CM के नाम पत्र




लाइव खगड़िया : बिहार राज्य ग्रामीण आवास कर्मी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष, जिलाध्यक्ष व संविदा कर्मी महा संघ के सह जिलाध्यक्ष आचार्य राकेश पासवान शास्त्री  के नेतृत्व में मंगलवार को संघ के जिला महासचिव मधुसूदन कुमार व अन्य नेताओं ने चुकती स्थित साम्भवी सदन में जदयू विधायक पूनम देवी यादव से मिलकर अपनी मांगों के समर्थन में  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम संबोधित पत्र सौंपा. वहीं विधायक ने महासंघ की मांगों को जायज ठहराते हुए कहा कि मामले पर सरकार की ओर से पहल होनी चाहिए. 

उल्लेखनीय है कि राज्य भर के विभिन्न विभागों में कार्यरत संविदा कर्मी महा संघ के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर सेवा स्थायीकरण, पूर्ण वेतनमान तथा राज्य कर्मचारी का दर्जा दिये जाने की मांग को लेकर 01 से 03सितम्बर तक सामुहिक अवकाश पर हैं. जिनका नेतृत्व आचार्य राकेश पासवान शास्त्री करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि संविदा आधारित नियोजित शिक्षक को हम नियोजित नहीं मानते हैं, ये तो स्थायी हैं. ऐसे में उन्होंने सवाल किया कि शेष नियोजित कर्मी स्थायी क्यों नहीं हैं ! यह सरकार का सौतेलापन व्यवहार है, जो कि निंदनीय है.

मौके पर विधायक पूनम देवी यादव ने संघ के नेताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि वे संघ की मांगों को लेकर वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखेंगी और इस मुद्दे पर पूनम-रणवीर संविदा कर्मी महा संघ के साथ हैं.

Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!