Breaking News

हॉरर फिल्म ‘खून’ में ठाकुर की भूमिका में नजर आयेंगे खगड़िया के पंकज गुप्ता




लाइव खगड़िया : पटना के यूथ हॉस्टल के सभागार में मंगलवार को कुंदन फिल्म के द्वारा निर्देशित लघु हॉरर फिल्म ‘खून’ के ट्रेलर का लोकार्पण किया गया. मौके पर फिल्म के निर्माता सह निर्देशक कुंदन कुमार ने बताया कि फिल्म बनाना एक चुनौती थी, जिसे स्वीकार करते हुए फिल्म निर्माण को सफलतापूर्वक पूरा किया गया. इस कार्य के लिए उन्होंने पूरी टीम की सराहना करते हुए बताया कि फिल्म में नए और युवा कलाकारों को जगह दी गई है. उन्होंने कहा कि इन कलाकारों के साथ काम करना निर्देशन टीम के लिए काफी चुनौती पूर्ण रहा, परंतु इन नए कलाकारों का सहयोग एवं लगन से एक बेहतरीन फिल्म ‘खून’ का निर्माण किया जा सका.

फिल्म का गीत, कहानी, संवाद और स्क्रीनप्ले विनोद किसलय के द्वारा लिखा गया है. जबकि फिल्म में जिले के कलाकार पंकज कुमार गुप्ता ने ठाकुर साहब की भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्म को लेकर अभिनेता पंकज कुमार गुप्ता ने बताया कि कुंदन फिल्म में नए और स्थानीय युवा कलाकारों को तरजीह दी जाती है. साथ ही उन्होंने बताया कि कुंदन फिल्म के निर्देशन में काम करने का यह पहला अनुभव था. जिसमें उन्हें अंदर तक प्रभावित किया और फिल्म के प्रत्येक दृश्य पर उनकी व्यक्तिगत गंभीरता और आत्मसंतुष्टि होने तक टेक रीट्रैक करना काफी अच्छा लगा. 

फिल्म में अजीत कुमार ने एक तांत्रिक की भूमिका अदा की है. जबकि अभिनेत्री रंगोली पांडे सोनिया एवं श्रेया ठाकुर पुत्री की भूमिका में एवं दमाद की भूमिका में निर्देशक कुंदन कुमार , पवन सृजक व संतोष कुमार नजर आयेंगे. इसी तरह नौकर रामू की भूमिका डॉक्टर राजा और  नौकरानी इमली की भूमिका डोली शर्मा ने निभाई है. 

फिल्म के निर्माता सह निर्देशक कुंदन कुमार ने बताया कि फिल्म ‘खून’ के बाद उनकी अगली फिल्म ‘दंगाई’ की तैयारी भी पूरी कर ली गई है और बहुत ही जल्द इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होगी. जिसमें मुख्य भूमिका पंकज कुमार गुप्ता, रंगोली पांडे, खुशबू वर्मा, चांदनी दिव्यंती एवं संतोष कुमार निभायेंगे.

Check Also

…और कुंवारी कन्याओं की हंसी से गुंजायमान हो गया दुर्गा मंदिर परिसर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले भर में आदिशक्ति मां दुर्गा की आराधना से …

error: Content is protected !!