Breaking News

कृष्ण जन्मोत्सव पर निकाली गई मनोरम झांकी, जय कन्हैया लाल की गूंज




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के श्री रामपुर ठुठी महावीर मंदिर परिसर में कृष्णाष्टमी के अवसर पर मंगलवार को एक दिवसीय कथा का आयोजन किया गया. वहीं कथा वाचक श्री रामबालक जी ने कहा कि  कृष्णाष्टमी व्रत के साथ भागवत कथा के श्रवण से पूर्व जन्मों के पाप कट जाते हैं और लोगों को सुख,शांति , श्रद्धा, शक्ति, विश्वास मिलता है. साथ ही उन्होंने कहा कि सोलह कलाओं से पूर्ण भगवान श्रीकृष्ण मित्र धर्म के निर्वाह के लिए गरीब सुदामा के कच्चे चावल को खाया और बदले में उन्हें राज्य दिया. भगवान श्रीकृष्ण जन्म लेते ही संसार को मोह लिया तथा प्राणियों में जीवन जीने की कला सिखाया. 

वही संध्या में कृष्ण जन्मोत्सव की मनोरम झांकी भी निकाली गई. इस दौरान “हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की”  से वातावरण गुंजायमान हो उठा. उधर मयंक ने बताया कि ग्रामीण के सहयोग से  कार्यक्रम सफल रहा है.

OFFER

मौके पर  गोपाल कुमार, सूरज कुमार, कन्हैया कुमार, गौरव कुमार, अंकेश, रोहन, रोशन, गुलशन, अमन, अतुल, आशुतोष , राजेश झा, हरेराम सिंह, नंद किशोर सिंह, डब्लू हजारी आदि मौजूद थे. मनोरम झांकी का सज्जा सुलतानगंज के रमन के द्वारा किया गया था.

Check Also

सदस्यता अभियान को लेकर ABVP का एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित

लाइव खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा सदस्यता अभियान को लेकर बुधवार को …

error: Content is protected !!