Breaking News

घर का फर्श गर्म होने से दहशत, फर्श की तपिश से पिघला कटोरे में रखा घी




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : धरती अपने अंदर कई रहस्यों को छुपा रखा है. इन रहस्यों में से कुछ ऐसे भी रहस्य हैं जिन्हें आसानी से नहीं जाना जा सकता है. कुछ ऐसा ही एक मामला जिले के परबत्ता प्रखंड से सामने आया है. जो ना सिर्फ चर्चा का विषय बना हुआ है बल्कि लोगों के बीच दहशत भी पैदा कर गया है.

OFFER

दरअसल सियादतपुर अगुवानी पंचायत के अगुवानी गांव निवासी शंकर सिंह के घर पर मंगलवार की सुबह झाड़ू लगाने के दौरान फर्श का कुछ हिस्सा बेहद ही गर्म पाया गया.  घर के छत को जाने वाली पहली सीढी के नीचे वाले भाग पर तपिश के कारण पैर रखना भी मुश्किल हो रहा था. जबकि घर के अंदर का शेष भाग शीतल था. मामले से परिवार के सदस्यों के बीच खौफ का माहौल बन गया. देखते ही देखते मामला क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. मामले की जानकारी पंचायत के मुखिया पिंटू कुमार ने परबत्ता बीडीओ को भी दिया. सूचना मिलते ही बीडीओ रविशंकर कुमार सहित परबत्ता थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची. बताया जाता है कि उक्त स्तर पर एक कटोरे में घी रखा गया. जो कि कुछ ही देर में पिघल गई. बहरहाल बीडीओ ने लोगों को वहां से दूर रहने का निर्देश दिया. दूसरी तरफ मौके पर दमकल भी पहुंची. लेकिन दमकल कर्मियों को समझ नहीं आ रहा कि मामले से कैसे निपटा जाये.  बताया जाता है कि मामले की सूचना अधिकारी को दी गई है. फिलहाल अटकलों का बाजार गर्म है. गर्म फर्श के नीचे सोडियम, सल्फर और गंधक गैस होने की भी चर्चाएं चरम पर है. 

परबत्ता में रहस्यमयी मामले की चर्चा नया नहीं

जिले के परबत्ता में रहस्यमयी मामले की चर्चा नया नहीं है. बताया जाता है कि ढ़ाई दशक पूर्व सलारपुर गांव के एक घर में बार बार अचानक आग लगने की मामला चर्चाओं में रहा था. जबकि डेढ़ दशक पूर्व अररिया गांव के एक घर में भींगे कपड़े डालने पर आग लगने की चर्चाएं भी सुर्खियों में रहा था.  छोटी लगार के दियारा में जमीन के अंदर से गैस रिसाव भी एक समय में चर्चाओं में रहा था.

Check Also

विभिन्न मांगों को लेकर 102 एम्बुलेंस कर्मी गए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : बिहार राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ (इंटक) के अह्वान पर विभिन्न …

error: Content is protected !!