Breaking News

विधायक पूनम देवी यादव ने सौंपा अनुग्रह अनुदान राशि का चेक




लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के माड़र के मस्जिद टोला के दो पीड़ित परिवारों को विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा सोमवार को अनुग्रह अनुदान योजना के तहत चार-चार लाख राशि का चेक सौंपा गया. उल्लेखनीय है कि मंजूर आलम की पुत्री अफसाना एवं जुबैर आलम के पुत्र सोनू की मृत्यु पानी में डूबने से हो गई थी.  इन दोनों के परिजनों को परिषदन में विधायक के द्वारा अनुग्रह अनुदान योजना की राशि का चेक सौंपा गया. 

मौके पर विधायक ने बताया कि बिहार सरकार ने अनुग्रह अनुदान योजना के तहत आपदा राहत कोष से आपदा से प्रभावित परिवारों को बतौर मुआवजा  चार-चार लाख रूपये की सहायता राशि देने का प्रावधान की है. साथ ही विधायक ने बताया कि इसी प्रावधान के तहत आज उक्त दोनों मृतक के आश्रितों को लाभ दिया गया है. इसके पूर्व भी इस योजना का लाभ गंडक नदी में नौका दुर्घटना के पीड़ित परिवारों को ऑन दा स्पॉट चार-चार लाख का चेक आपदा कोष से दिया गया था. वहीं विधायक ने सदर अंचल अधिकारी अम्बिका प्रसाद को अनुग्रह अनुदान के लंबित मामले का जल्द सत्यापन कराकर आश्रितों को लाभ पहुंचाने का निर्देश दिया.


OFFER

मौके पर युवा जद यू के प्रदेश उपाध्यक्ष साम्बवीर यादव, सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार राजन, सदर अंचल अधिकारी अम्बिका प्रसाद, नगर पार्षद् मोहम्मद साहेब उद्दीन, कुन्दन कुमार यादव, माड़र के उप मुखिया अहमद अंसारी, केदार चौरसिया, नवीन यादव, बाल्मीकि पासवान, विकास कुमार सिंह ,नीरज यादव, मनीष कुमार यादव , अमित कुमार प्रिंस, निर्धन यादव आदि मौजूद थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!