Breaking News

टीम चंदन यादव के द्वारा बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा करीब 7 सौ बाढ़ पीड़ितों के बीच सुखा राशन का वितरण किया गया. इस क्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव की टीम के द्वारा बुच्चा पंचायत के नोनहा, कामा स्थान, दुर्गा स्थान, लोनिया चौड़ी आदि क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों को सुखा राशन भेंट किया गया.



इस संबंध में एनएसयूआई के प्रदेश सचिव नवीन कुमार ने बताया कि बाढ़ पीड़ितों के बीच चावल, चूड़ा, बिस्कुट, साबुन, मास्क आदि का वितरण किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि चौथम प्रखंड के चार पंचायत पूर्ण रूप से एवं तीन पंचायत का आंशिक रूप से कोसी व बागमती नदी के बाढ़ के पानी से प्रभावित हुआ है. लेकिन इन क्षेत्रों के बाढ पीड़ितों के बीच सरकारी सहायता नहीं पहुंच पाई है. ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचीव चंदन यादव की पहल पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीड़ितों के बीच पहुंचकर ना सिर्फ उनकी परेशानियों को समझा बल्कि तत्काल उन्हें राहत सामग्री भी मुहैया कराया गया.

मौके पर कांग्रेस महिला सेल के जिलाध्यक्ष सीमा कुमारी दास, पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष अविनाश निषाद, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष नितिन पटेल सहित सुभाष रत्न, पांडव कुमार, मयंक कुमार, हिमांशु कुमार, निकेश कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

विभिन्न मांगों को लेकर 102 एम्बुलेंस कर्मी गए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : बिहार राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ (इंटक) के अह्वान पर विभिन्न …

error: Content is protected !!