Breaking News

खगड़िया के लाल का UPSC में कमाल, सत्यम व अमनदीप ने मारी बाजी

 


लाइव खगड़िया :  संघ लोक सेवा आयोग के द्वारा मंगलवार को सिविल सेवा परीक्षा 2019 का रिजल्ट जारी कर दिया गया है.  उल्लेखनीय है कि सितंबर 2019 में आयोजित लिखित परीक्षा के फरवरी से अगस्त 2020 के बीच पर्सनॉलिटी टेस्ट के उपरांत परिणाम घोषित कर दिया है.

आयोग के द्वारा सिविल सेवा परीक्षा 2019 के आधार पर कुल 829 उम्मीदवारों की नियुक्ति हेतु अनुशंसा की गयी है. जिसमें जिले के सत्यम कुमार एवं अमनदीप का नाम भी शामिल है. आयोग द्वारा जारी लिस्ट में सत्यम कुमार ने 169वां स्थान एवं अमनदीप को 468वां स्थान मिला है.

सत्यम कुमार भाजपा नेता रामानुज चौधरी व सुधा चौधरी के पुत्र हैं. जो कि मूल रूप से सदर प्रखंड के रहीमपुर के निवासी हैं. जबकि वर्तमान में वे शहर के चित्रगुप्त नगर में रहते हैं. बताया जाता है कि उन्हें तीसरे प्रयास में यह सफलता मिली है. वहीं सत्यम अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और गुरूजनों को दिया है. जबकि अमनदीप जिले के सदर प्रखंड के हरदासचक निवासी ऱमेश कुमार व कविता परवाना के पुत्र बताये जाते हैं. अमनदीप ने भारतीय वन विभाग में ड्यूटी करते हुए लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलता पाई है. उधर सत्यम कुमार और अमनदीप की सफलता पर बधाईयां मिलने का सिलसिला जारी है. बहरहाल जिले के दो लाल ने यूपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!