खेत में सब्जी तोड़ रहे किसान की गोली मारकर हत्या,पुलिस जुटी जांच में – Live Khagaria
Breaking News

खेत में सब्जी तोड़ रहे किसान की गोली मारकर हत्या,पुलिस जुटी जांच में




लाइव खगड़िया : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के तेलियाबथान गांव में शनिवार को एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय किसान शशि कांत मंडल अपने खेत में अपनी पत्नी के साथ सब्जी तोड़ रहा था. इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि मौके पर अपने चेहरे को ढक कर दो आदमी पहुंचे और सब्जी लेने की बात कही. जिसके उपरांत किसान जैसे ही सब्जी देन उनके करीब पहुंचा कि उनके सिर में गोली मार दी गई. कहा जा रहा कि किसान के सिर में तीन गोली मारी गई. जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

घटना के बाद गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास काम कर रहे अन्य लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. जबकि बदमाश वहां से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन किया. साछ ही शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना पर पसराहा के थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया है कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. शव को पोस्टमार्टम में भेजकर मामले की जांच की जा रही है और अपराधियों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जायेगी.

Check Also

विधायक पूनम देवी यादव ने सौंपा अनुग्रह अनुदान राशि का चेक

लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के माड़र के मस्जिद टोला के दो पीड़ित …

error: Content is protected !!