JDU जिलाध्यक्ष के पक्ष में खुलकर खड़े हुए विधायक, आरोप को बताया साजिश – Live Khagaria
Breaking News

JDU जिलाध्यक्ष के पक्ष में खुलकर खड़े हुए विधायक, आरोप को बताया साजिश




लाइव खगड़िया : चुनावी साल में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जिले में परवान चढने लगा है और पक्ष व विपक्ष के बीच गोलबंदी होने लगी है. इस बीच बीते दिनों पूर्व विधान पार्षद सह जदयू के जिलाध्यक्ष सोनेलाल मेहता पर एक महिला द्वारा लगाये गये गंभीर आरोप को पूर्व मंत्री सह परबत्ता विधान सभा क्षेत्र के जदयू विधायक आर एन सिंह ने पार्टी की छवि खराब करने की साजिश करार दिया है. इस संदर्भ में जदयू विधायक ने मंगलवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि इस प्रकरण में महिला को आरोप लगाने के लिए एक ऐसे कथित नेता ने प्रेरित किया है जो खुद 25 से अधिक संगीन दफाओं में फंसे हैं. 

विधायक ने मामले को जदयू जिलाध्यक्ष सोनेलाल मेहता तथा पार्टी का चरित्र हनन करने के लिए बनाई गई झूठी कहानी बताया है. वहीं उन्होंने कहा है कि वे सोनेलाल मेहता को राजनीतिक दूरी व नजदीकियों के बीच करीब 30 सालों से जानते हैं और वे एक चरित्रवाऩ व्यक्ति रहे हैं. ऐसे में उन पर निराधार व निकृष्ट कोटि का आरोप लगाने वाले व्यक्ति को वे आजीवन घृणा भरी निगाहों से देखते रहेंगे.

उल्लेखनीय है कि जदयू जिलाध्यक्ष पर एक महिला ने झांसे में लेकर वर्ष 2008 में शादी करने और 12 वर्षों तक यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगाया था. मामला सोशल साइट पर वायरल रहा था. दूसरी तरफ जदयू जिलाध्यक्ष ने महिला के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए इसे विरोधी द्वारा उन्हें बदनाम करने की एक साजिश करार दिया था.

Check Also

विधायक पूनम देवी यादव ने सौंपा अनुग्रह अनुदान राशि का चेक

लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के माड़र के मस्जिद टोला के दो पीड़ित …

error: Content is protected !!