STET मामले को लेकर ABVP कार्यकर्ताओं ने किया ढ़ोल बजाकर प्रदर्शन – Live Khagaria
Breaking News

STET मामले को लेकर ABVP कार्यकर्ताओं ने किया ढ़ोल बजाकर प्रदर्शन




लाइव खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं के द्वारा मंगलवार को संगठन के स्थानीय कार्यालय के समीप बिहार सरकार की शिक्षा नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व परिषद के नगर सह मंत्री सन्नी शर्मा तथा अभिजीत कुमार ने संयुक्त रूप से किया. मौके पर अभाविप कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाकर बिहार सरकार की शिक्षा नीतीयों का विरोध किया. 

मौके पर परिषद के जिला संयोजक कुमार शानु ने बताया कि बिहार सरकार के विरोध में 23 मई से परिषद का चरणबद्ध आंदोलन चलाया जा रहा है. सरकार कोविंड 19 की महामारी का बहाना लेकर STET को रद्द कर छात्रों को रोजगार से जुड़ने के विकल्प बंद कर दिया.

वहीं अभिजीत कुमार तथा कार्यक्रम प्रमुख चंदन कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि सरकार के STET की परीक्षा पुन: लेने की पहल का परिषद् स्वागत करती है, लेकिन भ्रष्टाचार की संभावनाओं पर भी विरोध करती है. क्योंकि बिहार सरकार जिस बेल्ट्राॅन कम्पनी के माध्यम से तीन माह के अंदर परीक्षा लेने की बातें कह रही है, उस कम्पनी के खिलाफ दर्जनों भ्रष्टाचार के मामले हाई कोर्ट में दर्ज हैं. मौके पर सन्नी कुमार, रवीश रंजन कुमार आदि ने भी संबोधित किया.

Check Also

कपड़ा धोने के दौरान नहर में डूबने से 38 वर्षीय युवक की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर प्रखंड में सोमवार को नहर के …

error: Content is protected !!