Breaking News

खिचड़ी चोखा संग मिले स्नेह को ताउम्र भूल ना पाएंगे एक रात के मुसाफिर




लाइव खगड़िया : कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच इससे बचाव के लिए जिला प्रशासन से लेकर विभिन्न सामाजिक व राजीतिक संगठन के कार्यकर्ताओं की सक्रियता जिला देख ही रहा है. इस व्यस्ताओं के बाद हर कोई अपनी दिनभर की थकान को मिटाना चाहता है. लेकिन ऐन मौके पर यदि किसी जरूरतमंद की फरियाद पहुंच जाये तो स्थिति का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है. बावजूद इसके हर परिस्थियों का सामना करते हुए यदि कोई व्यक्ति इन जरूरतों को पूरा करने के लिए खड़ा हो जाये तो उसे आसानी से भूला नहीं जा सकता है.




दरअसल सोमवार की रात करीब दस बजे नगर परिषद के पूर्व सभापति सह जाप नेता मनोहर कुमार यादव जैसे ही खुद की मौजूदगी में नगर परिषद क्षेत्र में फोगिंग कराने के बाद वापस लौटे तो युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने मोबाइल पर उन्हें सूचना दी कि जिले के बेलदौर प्रखंड के नौ व्यक्ति उत्तर प्रदेश से तीन दिनों की पैदल यात्रा कर दिन के दो बजे खगड़िया पहुंचे. लेकिन पहुंचने के बाद सदर अस्पताल में कोरोना संक्रमण की जांच कराने में रात हो गई है और वे लोग अभी अपना घर बेलदौर नहीं जा सकते हैं.




सूचना मिलते ही मनोहर यादव ने सभी के लिए अपने घर से आनन-फानन में खिचड़ी व चोखा तैयार कराया. इतना ही नहीं इसके बाद सभी को अपने हाथों से भोजन कराने के बाद अपने स्थानीय होटल में सोने की व्यवस्था कर दी. देर रात भूखे-प्यासे खगड़िया में फंसे मुसाफिर भले ही मंगलवार की सुबह अपने घर को निकल गये हों लेकिन बस एक रात के लिए ही सही जाप नेता से मिले स्नेह व सहयोग को वो शायद ताउम्र ना भूल पायें.


Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!