लॉकडाउन का मजाक बनाने वाले को पुलिस सिखा रही सबक, दर्जनों गाड़ियां जब्त – Live Khagaria
Breaking News

लॉकडाउन का मजाक बनाने वाले को पुलिस सिखा रही सबक, दर्जनों गाड़ियां जब्त




लाइव खगड़िया : पहले दिन लॉक डाउन की धज्जियां उड़ने के बाद मंगलवार को जिले में पुलिस थोड़ी सख्त हुई तो नजारा बदला-बदला सा नजर आने लगा. इस क्रम में पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी व जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष खुद भी सड़क पर उतरे और लोगों को समझाते हुए उनसे घर में रहने की अपील किया. साथ ही लॉक डाउन का पालन और इससे उपजे हालत पर भी जिले के दोनों ही बड़े अधिकारी लगातार नजर बनाये हुए हैं. सोशल साइट के माध्यम से मिल रही जानकारियों को भी डीएम व एसपी के द्वारा गंभीरता से लिया जा रहा है और मामले पर पहल की जा रही है.




कोरोना बीमारी को लेकर लागू किए गए लॉक डाउन के दूसरे दिन प्रशासन की सख्ती देखने को मिल रही है और लॉक डाउन का मजाक बनाने वाले लोगों के साथ पुलिस सख्ती के साथ पेश आ रही है. वहीं सड़कों पर बेवजह गाड़ियों को निकालने वाले लोगों व नियमों की अवहेलना कर दुकान खोलने वाले के खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी कर रही है.




जिले के मानसी बाजार में एक मिठाई की दुकान खुली होने की सूचना मिलते ही एसपी ने मानसी के थानाध्यक्ष को दुकानदार पर एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है. साथ ही मानसी में 50 से अधिक गाड़ियों को जब्त करते हुए पुलिस ने वाहन चालकों को स्थिति की नजाकत से अवगत करते हुए लॉक डाउन के मायने समझाये.




गोगरी में एसडीओ सुभाष चन्द्र मंडल, एसडीपीओ पी के झा व गोगरी के थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार दल-बल के साथ लॉक डाउन को लेकर मुस्तैद दिखे. जिला मुख्यालय के विभिन्न चौक-चौराहे पर भी पुलिस तैनात है और घर से बाहर निकलने का कारण भी लोगों से पूछ रही है. जो बिना वजह के निकले हैं उनको लौटने के लिए बोला जा रहा है. उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के पहले दिन सोमवार को भी कई बाइक व ई-रिक्शा को जब्त था और एक दुकानदार पर मामला दर्ज किया गया था. लकिन मंगलवार को पुलिस की सख्ती व कार्रवाई व्यापक तौर पर देखने को मिल रही है.


Check Also

मजबूरी कुछ ऐसी थी कि भाग ना सका वो,घर में आग लगने से झुलसा युवक

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मड़ैया थाना क्षेत्र के मड़ैया में मंगलवार …