ठाठा हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे, मधेपुरा से गिरफ्तार – Live Khagaria
Breaking News

ठाठा हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे, मधेपुरा से गिरफ्तार



लाइव खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के ठाठा गांव में 8 फरवरी की रात दो लोगों की हत्या और उसके बाद 17 मार्च की दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी कुख्यात विनोद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. उल्लेखनीय है कि नामजद कुख्यात विनोद यादव की गिरफ्तारी के लिए बेगूसराय क्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक ने जिला पुलिस बल का SIT गठित किया था. रविवार को SIT व STF ने मधेपुरा पुलिस के सहयोग से विनोद यादव को मधेपुरा से गिरफ्तार कर लिया है.




जिले के मानसी थाना क्षेत्र के ठाठा गांव में बीते दिनों कुछ दिनों के अंतराल में घटित दो घटना में चार लोगों की हत्या मामले में विनोद यादव नामजद अभियुक्त है. जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस महानिदेशक के द्वारा 50 हजार का ईनाम घोषित किया गया था. कुख्यात की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के निर्देश पर पुलिस टीम तकनीकी सर्विलांश के आधार पर जिला सहित मुंगेर, सहरसा, बेगूसराय, मधेपुरा सहित अन्य जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही थी. इस क्रम में मुख्य आरोपी विनोद यादव के दो सहयोगी अरूण यादव व पिंकेश कुमार को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने टीकारामपुर दियारा से बालू में गाड़कर रखा गया हत्या में प्रयुक्त दो राईफल को भी बरामद किया था. जिसके बाद आज आखिरकार मुख्य आरोपी विनोद यादव की गिरफ्तारी में भी पुलिस टीम को सफलता हाथ लग ही गई है. विनोद यादव के विरूद्ध जिले के मानसी व चौथम थाना में हत्या, आर्म्स एक्ट सहित कुल 11 मामले दर्ज हैं.

यह भी पढें

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला ठाठा,पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या

 



विनोद यादव की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस टीम ने मधेपुरा के रामनगर के भी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया है कि हत्या के बाद फरारी अवधी में जिन लोगों ने भी अपराधी को छिपाने व वारदात को अंजाम देने में सहयोग किया है, इसकी भी जांच SIT कर रही है और जांचोपरांत उनके विरूद्ध भी कानूनी कार्रवाई की जायेगी.



Check Also

मजबूरी कुछ ऐसी थी कि भाग ना सका वो,घर में आग लगने से झुलसा युवक

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मड़ैया थाना क्षेत्र के मड़ैया में मंगलवार …