निर्भया के दोषियों को फांसी मिलने पर ABVP ने मनाया जश्न – Live Khagaria
Breaking News

निर्भया के दोषियों को फांसी मिलने पर ABVP ने मनाया जश्न




लाइव खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को नगर कार्यालय समीप निर्भया के दोषियों को फांसी मिलने की खुशी में जश्न मनाया. साथ ही महिला शक्ति को नमन किया गया. इस क्रम में परिषद के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाया और जमकर पटाखे फोड़कर अपनी खुशी का इजहार किया.




मौके पर विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक कुमार शानू ने कहा कि निर्भया के साथ दरिंदगी करने वालों को फांसी मिलने से सात साल से चल रहा इंतजार खत्म हुआ है. वहीं SFS के प्रान्त संयोजक भरत सिंह जोशी ने कहा कि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता अपनी खून की आखिरी बूंद तक बहन-बेटियों की रक्षा करने के लिए संघर्ष करता रहेगा और आज के जश्न का यह ही संदेश है. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से इस ऐतिहासिक दिन को दीपावली की तरह मनाने की अपील किया. जबकि परिषद की कोशी काॅलेज अध्यक्षा प्रियंका कुमारी ने कहा कि बेटियों के साथ बुरी नजर डालने वाले और बुरा करने वालों को सजा मिलने में देर है लेकिन अंधेर नहीं. वहीं छात्रा नैनसी कुमारी ने कहा कि आज चारो दरिंदों को फांसी हुई है, ऐसे में आज देश की बेटियों के लिए एक जश्न का मौका है.




मौके पर परिषद के सोशल मीडिया प्रभारी अभिजीत कुमार, नगर अध्यक्ष ललन कुमार, रौशन कुमार, प्रवीन कुमार, मधुलता, अर्चना कुमारी, अन्नू कुमारी, ब्यूटी कुमारी, कंचनलता, फुलकुमारी, ललीता, वीणा, अनु कुमारी, अनुप्रीया कुमारी आदि मौजूद थे.


Check Also

मजबूरी कुछ ऐसी थी कि भाग ना सका वो,घर में आग लगने से झुलसा युवक

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मड़ैया थाना क्षेत्र के मड़ैया में मंगलवार …