Breaking News

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला ठाठा,पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या



लाइव खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र का ठाठा गांव मंगलवार को एक बार फिर गोलियों की आवाज से दहल गया. बीते माह ट्रिपल मर्डर का गवाह बने इस गांव में इस बार पिता-पुत्र के दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम बदमाशों ने पूर्व सरपंच भरत यादव के पिता व भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है.




बताया जाता है कि पूर्व सरपंच के पिता 65 वर्षीय राजेन्द्र यादव एवं भाई 35 वर्षीय रिंकू यादव अपने घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे. इसी दौरान चार की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को मौत की नींद सुला दी और घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी फरार हो गये. मृतक के परिजनों की यदि मानें तो घटना को विनोद यादव ने अपने गुर्गों के साथ अंजाम दिया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों व ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल है.




उल्लेखनीय है कि बीते माह 8 फरवरी को ठाठा गांव में वर्चस्व की लड़ाई में पूर्व मुखिया बृजनंदन यादव व अमोद यादव एवं सत्तो यादव की हत्या कर दी गई थी. पूर्व मुखिया बृजनंदन यादव एवं सत्तो यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी विनोद यादव ही है. जो कि फरार चल रहा है. इस बीच मंगलवार के दोहरे हत्याकांड में एक बार फिर से उनका नाम आने के बाद उनकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई है.


Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!