Breaking News

लूट के बाद छापेमारी करने गई पुलिस पर बदमाशों द्वारा फायरिंग,तीन धराए



लाइव खगड़िया : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के धमहरा स्टेशन के समीप में सोमवार की शाम पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस की कार्रवाई में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही मौके से पुलिस ने एक देशी कट्टा, 8 कारतूस, एक खोखा, चार मोबाइल, तीन बाइक व लूट के 34 हजार रूपये भी बरामद किया है. बताया जाता है कि लूट की घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी. इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया.




गौरतलब है कि सोमवार की सुबह मानसी-बलहा पथ पर सैदपुर के समीप नकाबपोश बदमाशों ने बदलाघाट के सीएसपी संचालक अरविंद कुमार से 3 लाख 76 हजार रूपये लूट लिया था. घटना के उपरांत पीड़ित ने पुलिस को मामले की सूचना दिया. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी भी मानसी थाना पहुंची और पीड़ित से पूछताछ किया. जिसके उपरांत पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के निर्देश पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ आलोक रंजन के नेतृत्व में छापेमारी अभियान शुरू किया गया. इसी क्रम में पुलिस जब धमहरा स्टेशन के नजदीक पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके उपरांत पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग किया और तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया.




छापेमारी दल में मानसी के धानाध्यक्ष गुंजन कुमार, चौथम के थानाध्यक्ष नीलेश कुमार, तकनीकी सेल के रवि शंकर भारती सहित पुलिस के कई जवान शामिल थे. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना मिली थी सीएसपी संचालक से लूट में शामिल अपराधी धमहरा घाट स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर बाहर निकलने वाले हैं. जिसके आधार पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई को अंजाम दिया गया.



Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!