Breaking News

भगवान का घर भी महफूज नहीं, मंदिर से लाखों के गहने ले उड़े चोर



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले में सक्रिय चोरों का गिरोह इस कदर निडर हो गये हैं कि अब उन्हें भगवान से भी डर नहीं लगता और वे भगवान के घर को भी निशाना बनाने लगे है. ताजा मामला जिले के गोगरी थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां के प्रसिद्ध लाल दुर्गा मंदिर से शनिवार की रात चोरों ने लाखों रुपये का जेवरात उड़ा ले गये हैं. रविवार की सुबह घटना की जानकारी तब मिली जब मंदिर के पूजारी वहां पूजा करने पहुंचे. जिसके उपरांत देखते ही देखते खबर क्षेत्र में फैल गई और मंदिर में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.

वहीं स्थानीय लोग आशंका व्यक्त कर रहे थे कि चोर मंदिर के गेट फांदकर अंदर दाखिल हुए होंगे. बताया जाता है कि चोरों ने प्रतिमा पर लगे सोने का एक टिका, तीन नथ, एक नथिया, दस टिकली, दो जोड़ा चांदी का पायल, दो जोड़ा बिछिया, 25 नाग वाला झांप, एक अंगूठी पर हाथ साफ कर गये हैं.




घटना की सूचना मिलते ही गोगरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. साथ ही घटना को लेकर मंदिर के पुजारी नागेन्द्र पोद्दार के पुत्र मोहन पोद्दार ने गोगरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. गोगरी के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राघवेन्द्र कुमार सिंह ने बताया है कि पुलिस चोरों की पहचान में जुट गई है. जबकि स्थानीय लोग क्षेत्र में पुलिस गश्त तेज करने की मांग की है.


Check Also

15 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

17 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

error: Content is protected !!