Breaking News

शिक्षकों में भभका आक्रोश की आग, होलिका के साथ दहन करेंगे इन पुतलों को भी



लाइव खगड़िया : बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति की एक बैठक शनिवार को मध्य विद्यालय हाजीपुर उत्तर में आयोजित की गई. वहीं आक्रोश मार्च की सफलता पर अध्यक्ष व सचिव मंडल के द्वारा खुशी जाहिर करते हुए जिले के शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त किया. बैठक के दौरान आगामी प्रस्तावित कार्यक्रम की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया और कार्यक्रम की सफलता के लिए सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई. इस क्रम में मीडिया प्रभारी का दायित्व आशिष कुमार व सुमन कुमार को दिया गया. जबकि कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी अशोक कुमार एवं कार्यालय सह पंजी प्रभारी की जिम्मेदारी सुबोध कुमार व जितेंद्र कुमार को दी गई.




मौके पर 9 अगस्त को आयोजित होने वाले कार्यक्रम पुतला सह होलिका दहन की जानकारी देते हुए शिक्षकों से कोशी कॉलेज में 10 बजे पहुंचने का आह्वान किया गया. वहीं बताया गया कि कार्यक्रम के तहत कोशी कॉलेज से शिक्षक जुलूस के शक्ल में शहर के राजेंद्र चौक पर पहुंचेंगे और वहीं मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री एवं शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के शिक्षा विरोधी नीति के खिलाफ सभी का पुतला दहन सह होलिका दहन किया जायेगा.

बैठक में 13 से 20 मार्च तक मांगों के समर्थन एवं सरकार की नीतियों के खिलाफ जिले के सभी प्रखंडों में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बच्चों एवं अभिभावकों को जागृत करने का भी निर्णय लिया गया. साथ ही हस्ताक्षर अभियान चलाने पर भी सहमति बनी. वहीं 23 मार्च को पटना में आयोजित होने वाले ‘शिक्षा बचाओ, बिहार बचाओं’ रैली में शामिल होने का जिले के शिक्षकों से अपील किया गया.




मौके पर शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह, मनोज कुमार, संजय यादव, नंदन यादव, हरिमोहन निराला, सौरभ सिंह, अशोक कुमार यादव, विनित विक्रम, हरिशंकर ठाकुर, नीलेश चौधरी, मनीष प्रियदर्शी, सुबोध कुमार, संगीता कुमारी, सुनील कुमार, शशिकांत मंकेश, दयानंद प्रसाद गुप्ता, रंजीत चौधरी, प्रमोद भारती आदि उपस्थित थे.


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!