ABVP के होली मिलन समारोह में होली के गीत पर जोगीरा की धूम – Live Khagaria
Breaking News

ABVP के होली मिलन समारोह में होली के गीत पर जोगीरा की धूम



लाइव खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला इकाई द्वारा परिषद कार्यालय मे शुक्रवार को ‘होली मिलन समारोह’ का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के प्रारंभ में एसएफसी के प्रांत संयोजक भरत सिंह जोशी, विभाग प्रमुख पप्पू पांडेय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रविशंकर आनंद, राजू पासवान, नलीन कुमार, बबलू मंडल एवं नीतीन कुमार चुन्नू ने संयुक्त रूप से स्वामी विवेकानंद के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर उनके चरणों में अबीर-गुलाल अर्पित किया. जिसके उपरांत कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को केसरिया अबीर लगाकर होली की शुभकामना दी.

इस अवसर पर भरत सिंह जोशी ने छात्रों से एकजुट और खुशहाल रहने की शुभकामना देते हुए कहा कि एकजुटता में ही संगठन की मजबूती है. वहीं संगठन के जिला संयोजक कुमार शानू ने सामाजिक कार्यों में भागीदारी देने एवं युवाओं को नशे से मुक्त करने के दिशा में कार्य करने की अपील किया. जबकि बबलू मंडल ने कहा कि छात्रों को होली में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए तथा अपनी एकजुटता का परिचय देते हुए आने वाले पीढी के लिए प्रेरणा पेश करना चाहिए. वहीं नितिन कुमार चुन्नू ने कहा कि होली अहंकार के दहन पर मनाई जाने वाली खुशी है. ऐसे में सभी को अपने अंदर के छिपे अहंकार को समाप्त करने का संकल्प लेना चाहिए.




कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने ‘भारत माता की जय’, ‘वंदे मातरम’ का जमकर नारे लगाए. वहीं पप्पू पांडे ने ढोलक और हारमोनियम की धुन पर ‘एक थो मारो नंदगोपाल’ नामक गीत से होली का रंग बिखेर दिया. जबकि सोशल मीडिया प्रमुख अभिजीत कुमार ने  ‘जोगीरा’ से कार्यक्रम में होली की मस्ती ला दिया.




मौके पर सुधीर कुमार, ललन सिंह सहित परिषद के नीतीश कुमार, चंदन कुमार, निर्मल कुमार, रविशंकर आनंद, नलिन कुमार, आनंद कुमार, रवि कुमार, पंकज कुमार, सौरभ कुमार, प्रणव कुमार, मोहित कुमार, भुवन कुमार, चंदन कुमार, प्रदीप कुमार, शुभम कुमार आदि मौजूद थे.


Check Also

मजबूरी कुछ ऐसी थी कि भाग ना सका वो,घर में आग लगने से झुलसा युवक

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मड़ैया थाना क्षेत्र के मड़ैया में मंगलवार …