Breaking News

नशा मुक्त होली का संदेश लेकर घर-घर पहुंचेंगे स्कूली बच्चे



लाइव खगड़िया : होली के मद्देनजर नशा मुक्त भारत के द्वारा गुरुवार को मध्य विद्यालय रसौंक के स्कूली बच्चों के बीच नशा मुक्त होली संवाद सह संदेश विषय पर एक भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व नशा मुक्त भारत के संस्थापक सह अध्यक्ष प्रेम कुमार यशवंत ने किया.




मौके पर नशा मुक्त भारत के जिलाध्यक्ष बीरू कुमार ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य होते हैं और देश के उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें मादक पदार्थ के सेवन से हमेशा दुर रहना चाहिए. जबकि भाषण प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागियों ने नशा मुक्त होली का त्योहार मनाने पर बल दिया. वहीं बच्चों ने ‘घर-घर जायेंगे, नशा मुक्त होली का संदेश सुनायेंगे’ का संकल्प लिया.




भाषण प्रतियोगिता में विशाल कुमार, किशन कुमार रंजन, संदीप कुमार, गुड्डु कुमार, गौरव कुमार, सौरभ कुमार, काजल कुमारी, खुशी कुमारी, गुड़िया कुमारी, दामीनी कुमारी, शीवानी कुमारी, श्वेता कूमारी, सुमन कुमारी, मीनाक्षी कुमारी आदि ने भाग लिया. प्रतिभागियों को नशा मुक्त भारत की तरफ से पाठ्य सामग्री भेंटकर सम्मानित किया गया. मौके पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक दीपक कूमार, सहायक शिक्षक मो अली असगर, बिनोद कुमार सिंह सहित दर्जनों छात्र-छात्राएं मौजूद थे.



Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!