15 साल का कुशासन बनाम 15 साल का सुशासन के मुद्दे पर होगा आगामी चुनाव – Live Khagaria
Breaking News

15 साल का कुशासन बनाम 15 साल का सुशासन के मुद्दे पर होगा आगामी चुनाव



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : परबत्ता के जदयू विधायक के आवास परिसर में विधानसभा क्षेत्र स्तरीय पार्टी के विभिन्न बूथों के अध्यक्ष, सचिव एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का ‘सबल पंचायत सक्रिय बुथ अभियान’ के तहत प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसकी अध्यक्षता एवं संचालन जदयू प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव कुमार शर्मा ने किया. प्रशिक्षण शिविर मे पार्टी के जिलाध्यक्ष सोनेलाल मेहता ने बूथ अध्यक्ष, सचिव और पार्टी कार्यकर्ता को जनता के बीच जाकर पार्टी की उपलब्धियों को बताने और सरकारी योजनाओं की जानकारी देने की बात कही. साथ ही उन्होंने अफवाहों से दूर रहने की बात कही. 

वहीं क्षेत्रीय प्रभारी सह प्रदेश मीडिया सेल के अध्यक्ष अमरदीप कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार द्वारा बिहार के लिए किये गये विकास के कार्यों के आधार पर अगले विधानसभा चुनाव में जनता के बीच वोट मांगने जाना है और निश्चय ही मतदाता  विकास कार्यों के आधार पर वोट करेगी.

मौके पर जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डा संजीव कुमार ने दिल्ली के चुनाव परिणाम पर चर्चा करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को विकास पर लोगो ने मत देकर उन्हें पुनः दिल्ली की गद्दी पर बैठाया. जबकि बिहार में उनसे ज्यादा विकास नीतिश कुमार ने किया है और हर क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है. ऐसे में जनता का आशीर्वाद एवं स्नेह नीतिश कुमार के साथ है. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा का चुनाव 15 साल के कुशासन बनाम 15 साल के सुशासन के मुद्दे पर होगा. उन्होंने कहा कि बिहार में हर व्यक्ति की औसत आमदनी व जीवन-स्तर में वृद्घि हुई है और अब गांव और शहर का भेद करना मुश्किल है. इस क्रम में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पुल-पुलिया जैसे हर क्षेत्र में विकास का कार्य हुआ है. जबकि हर घर नल का जल योजना भी दो से तीन महिनों मे पुरा हो जाएगा. साथ ही मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट जल-जीवन-हरियाली योजना को अब केंद्र सरकार ने भी लागू करने का मन बनाया है. 

वहीं स्थानीय विधायक रामानंद प्रसाद सिंह ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ बताते हुए कहा कि कार्यकर्ता के मेहनत की वजह से आज जदयू इतिहास रचने के कगार पर है. इस अवसर पर विधान सभा प्रभारी अरुण महतो, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार , राजकिशोर यादव, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष सुजीत कुमार, पूर्व मुखिया पवन कुमार चौधरी आदि ने संबोधित करते हुए आगामी चुनाव मे परबत्ता से डॉ संजीव कुमार को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने-,अपने बूथों पर सक्रिय होकर अभियान चलाने का आह्वान किया.



मौके पर जय कुमार सिन्हा, राजू कुमार, पंकज कुमार, लाल रतन, परबत्ता विधानसभा के मीडिया प्रभारी मनमन बाबा, युवा जदयू के परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष राहुल राज,  माधवपुर पंचायत के मुखिया जनार्दन सिंह, मुखिया संघ परबत्ता के अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा, अमन कुमार, साकेत कुमार, नेपाली सिंह, बब्बू हजारी, बंटू सिंह, मनोज चौधरी, विजय चौधरी, ललन चौधरी, मुकेश चौधरी, निरंजन यादव , गौतम पोद्दार, महिला प्रखंड अध्यक्ष बबली देवी, कुंदन कुमारी, सोनू आनंद, मणिभूषण राय सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.


Check Also

भाजपा के जिला कार्यसमिति की लिस्ट जारी, 82 को मिली नई जिम्मेदारी

लाइव खगड़िया : भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार ने शनिवार को पार्टी के जिला कार्यसमिति …