Breaking News

रफ्तार का कहर : अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत, तीन घायल




लाइव खगड़िया : जिले के महेशखुंट व नगर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. महेशखुंट थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर काजीचक ढ़ाला के नजदीक एक ऑटो के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसपर सवार एक यात्री की मौत हो गई है. जबकि हादसे में दो अन्य यात्री भी घायल हो गये. मृतक की पहचान जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के खटहा निवासी 65 वर्षीय बालेश्वर चौरसिया के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वे ऑटो पर सवार होकर मानसी रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रहे थे. इसी दौरान वे हादसे का शिकार बन गये. मिली जानकारी के अनुसार ऑटो गौछारी से मानसी जा रही थी. जिसपर आधा दर्जन से अधिक यात्री सवार थे. घायलों में गौछारी के नंदकिशोर दास एवं गोपाल दास का नाम शामिल है.



घटना की सूचना मिलते ही महेशखुंट थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है. दुर्घटना के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया.





दूसरी तरफ नगर थाना क्षेत्र के बलुआही बस स्टेंड के समीप भी सड़क हादसे में एक युवक के मौत की खबर है. मिली जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार की अनियंत्रित बोलरो ने दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे एक युवक की मौत हो गई. जबकि हादसे में एक अन्य के जख्मी होने की खबर है.


Check Also

खगड़िया में अलग – अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

खगड़िया में अलग - अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

error: Content is protected !!