Breaking News

क्षेत्र भ्रमण के क्रम में डॉ संजीव कर रहे विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के मड़ैया में नवनिर्मित श्री सार्वजनिक दुर्गा नाट्य कला मंच का विधिवत उद्धाटन मंगलवार को परबत्ता विधायक आर एन सिंह एवं जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डा संजीव कुमार के द्वारा संयुक्त रुप से दीप प्रज्जवलित कर किया गया.

उल्लेखनीय है कि नवनिर्मित कला मंच पर नौ दिवसीय श्रीरामकथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन हो रहा है. उद्धाटन के बाद विधायक रामानंद प्रसाद सिंह ने लोगों को संबोधित करते हूए कहा कि  मड़ैया के लोगो को कला मंच की आवश्यकता और वो अब तैयार है. जिसपर भगवान श्रीराम कथा ज्ञान की गंगा बह रही है. मौके पर कथा व्यास शिवपुरी मध्य प्रदेश से पधारे कृष्ण बिहारी दास जी महाराज का विधायक रामानंद प्रसाद सिंह, जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डा संजीव कुमार ने माल्यार्पन कर आशीर्वाद प्राप्त किया.

दूसरी तरफ विधायक रामानंद प्रसाद सिंह और डॉ संजीव कुमार ने अगुवानी-सुलतानगंज गंगा नदी पर चल रहें पुल निर्माण कार्य को भी अवलोकन किया. उधर जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजीव कुमार के द्वारा भी लगातार क्षेत्र में दौरा जारी है. इस क्रम में बीते दिनों उन्होंने परबत्ता प्रखंड के मोजाहिदपुर गांव के लोगो से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना था. साथ ही उन्होंने जिला जदयू कार्यकारणी की बैठक में भी हिस्सा लिया. वहीं उन्होंने बताया कि परबत्ता में हरेक बूथ पर 15 से 20 लोगों को कार्यकारणी में शामिल किया गया है. इसके साथ हरेक बूथ पर बूथ अध्यक्ष और बूथ सचिव का भी गठन कर लिया गया है.

क्षेत्र भ्रमण के क्रम में डॉ संजीव कुमार के द्वारा पैकांत ग्राम में नाट्यकला मंच का भी उद्घाटन किया गया. वहीं उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि आज से 10 वर्ष पूर्व तक पैकांत की जनता बिजली के लिए तरसते थे. लेकिन विधायक रामानंद प्रसाद सिंह के प्रयास से आज घर-घर बिजली से रौशन है. पैकांत में ही श्रीमद्भागवत कथा का भी उन्होंने उद्घाटन किया.




जबकि 2 फरवरी को गोगरी के पीएल शिक्षा निकेतन मथुरापुर जमालपुर में आयोजित  लांस नायक शहीद जावेद खान के सम्मान में आयोजित ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम में  डॉ संजीव कुमार ने शहीद के परिजनों से मिलकर उन्हें 50 हजार की सहायता राशी प्रदान किया. मौके पर जदयू नेता मणीभुषण  राय, कवेला पंचायत के  मुखिया बालकृष्ण शर्मा, ध्रुव शर्मा, जयकृष्ण यादव, मंटू शर्मा, विश्वनाथ भगत, विश्वनाथ मंडल, राजेश अग्रवाल, शंभू यादव, प्रमोद यादव, जगदीश यादव, देवरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि कुमार गौरव, पिपरा लतीफ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रामविलास शर्मा, मीडिया प्रभारी  साकेत कुमार,  गौतम पोद्धार,  नित्यानंद पोद्दार ,राणा रंजीत आदि मौजूद थे.



Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!