सोशल : दानवीर श्यामलाल के अरमानों को भू-माफिया दफना रहे – Live Khagaria
Breaking News

सोशल : दानवीर श्यामलाल के अरमानों को भू-माफिया दफना रहे





लाइव खगड़िया : पूर्व विधायक रणवीर यादव का फेसबुक पेज इन दिनों काफी चर्चाओं में है. हाल के दिनों में इस पेज के माध्यम से ना सिर्फ पूर्व विधायक के कई पुरानी यादों को तस्वीर के माध्यम से शेयर किया गया है, बल्कि विभिन्न सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर उनके विचार भी सामने आ रहे हैं. साथ ही उनके राजनीतिक व सामाजिक जीवन के अतीत के कई पहलूओं का भी इस पेज पर उल्लेख किया गया है.

सोशल साइट के ऐसे पोस्टों पर उनके समर्थकों का बड़ी संख्या में लाइक्स व कामेन्ट्स भी मिल रहे हैं. बात चाहे जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती की हो या फिर दानवीर श्यामलाल साहू के पुण्यतिथि की, इस पेज पर साझा की गई विचार खासा सुर्खियों में रहा है.




इस कड़ी में बीते दिनों पूर्व विधायक रणवीर यादव और जननायक कर्पूरी ठाकुर से जुड़ी यादों को इस पेज के माध्यम से शेयर किया गया था. जबकि दानवीर श्यामलाल साहू के पुण्यतिथि के मौके पर भी मंगलवार को एक पोस्ट शेयर किया गया है. जिसमें दानवीर श्यामलाल साहू के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए उल्लेख किया गया है कि रविन्द्रनाथ ठाकुर के शांति निकेतन, मदन मोहन मालवीय के बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय तथा सर सैयद अहमद ख़ान के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से प्रेरणा लेकर श्यामलाल साहू ने फरकिया जैसे उपेक्षित और पिछड़े परगना में शिक्षा को प्रोत्साहन देने के लिए अपनी 105 एकड़ भूखंड दान स्वरूप दिया था. लेकिन भू-माफिया ट्रस्ट की भूमि को कब्जे में लेकर उनके अरमानों को दफना रहे हैं. साथ ही कहा गया है कि दानवीर श्यामलाल साहू के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब उनके द्वारा शिक्षा के लिए दान किया गया ज़मीन भू-माफिया से मुक्त होगा और उक्त ज़मीन से अर्जित धन ट्रस्ट के खाते में जमा करवाया जाएगा.


Check Also

सोशल मीडिया पर भी पुलिस की नजर,एसपी द्वारा साइबर सेल यूनिट टीम गठित

लाइव खगड़िया : पर्व -त्योहार के अवसर पर अमूमन ऐसा देखा जाता है कि असामाजिक …

error: Content is protected !!