Breaking News
Home / Recent / एक ही प्रतिष्ठान में 20 दिनों के अंदर दूसरी बार चोरी,आक्रोश में सड़क जाम

एक ही प्रतिष्ठान में 20 दिनों के अंदर दूसरी बार चोरी,आक्रोश में सड़क जाम

लाइव खगड़िया : एक ही प्रतिष्ठान में 20 दिनों के अंदर दूसरी बार चोरी की घटना को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. वहीं प्रतिष्ठान के मालिक पूर्व की चोरी की घटना से उबर पाते उसके पूर्व ही चोरों ने उन्हें एक और झटका दे दिया है.

चोरी की घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहीमपुर मध्य पंचायत के एनएच 31 स्थित दुर्गापुर ढ़ाला के करीब सैनिक ट्रेडर्स में हुई है. जहां चोरों ने एक बार फिर गुरुवार की रात्रि चोरी की घटना को अंजाम देकर दुस्साहस का परिचय दिया है. बताया जाता है कि चोर इन्वर्टर, इन्वर्टर की बैट्री, डीभीआर, सीसीटीवी कैमरा, नगदी सहित कई आवश्यक कागजात उड़ा ले गये है.




उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व 23 अक्तूबर की रात्रि भी इस प्रतिष्ठान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लैपटॉप, हार्ड-डिस, वाई-फाई, एटीएम कार्ड, कैश व जरूरी दस्तावेज ले उड़े थे. सैनिक ट्रेडर्स के प्रोपराइटर दुर्गापुर निवासी संजय कुमार यादव की मानें तो इस संदर्भ में मुफ्फसिल थाना में मामला भी दर्ज करवाया गया था. साथ ही घटना के वक्त की सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया गया था. लेकिन पुलिस के हाथ चोरों तक पहुंच पाता इसके पूर्व ही एक बार फिर चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया.

 

उधर लगातार हो रही चोरी की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व व्यवसायियों के द्वारा शुक्रवार की सुबह सैनिक ट्रेडर्स के सामने एनएच 31 को जाम कर दिया और करीब तीन घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही. जिससे सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई और यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. आक्रोशित पुलिस प्रशासन से चोरी की घटना पर अंकुश लगाने और चोरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. एनएच 31 जाम की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी अविनाश चन्द्र झा तथा मुफस्सिल थाना प्रभारी रंजीत कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझा कर जाम को तुड़वाया गया.


Check Also

बिपिन को गायत्री परिवार के प्रखंड समन्वयक संयोजक का कार्यभार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के श्री शिव मंदिर सह …