Breaking News
Home / Recent / महिला और मासूम बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

महिला और मासूम बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के एनएच 107 से सटे बेलानौवाद गांव के समीप बालू गड्ढे से गुरुवार की सुबह एक चार वर्षीय बच्ची सहित एक महिला का शव बरामद होने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बेलानौवाद के ग्रामीणों के द्वारा अहले सुबह बालू के गड्ढे में महिला व बच्ची का शव देखे जाने पर मामले की सूचना बेलदौर थाना के पुलिस को दी गई. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. समाचार प्रेषण तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी.




मामले की सूचना पर गोगरी के डीएसपी प्रमोद कुमार झा,  बेलदौर कै थाना अध्यक्ष राजीव लाल, जीरो माइल पुलिस पिकेट के प्रभारी मुरारी कुमार, एसआई वीरेंद्र कुमार सिंह, एएसआई कृष्ण कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गये हैं. साथ ही शव के शिनाख्त की कोशिशें जारी है.




उधर मामले को लेकर कई तरह की चर्चाएं है. बरामद शव को लेकर मां-बेटी का शव होने की संभावनाएं जतलाई जा रही है. साथ ही कहीं अन्यत्र घटना को अंजाम देकर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से फेंके जाने की भी चर्चाएं है. बहरहाल शव का शिनाख्त होने एवं पुलिस अनुसंधान के बाद ही मामले पर से पर्दा उठने की संभावनाएं है.


Check Also

बिपिन को गायत्री परिवार के प्रखंड समन्वयक संयोजक का कार्यभार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के श्री शिव मंदिर सह …